कन्नौज

कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस पलटी, 26 मजदूर घायल

Shiv Kumar Mishra
3 Sep 2020 10:25 AM GMT
कन्नौज: आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस पलटी, 26 मजदूर घायल
x
कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डबल डेकर बस पलट गई. इस हादसे के दौरान बस में करीब 70 लोग सवार थे, जिसमें से 26 लोग घायल हुए हैं.

उत्तर प्रदेश से आज हादसे की दो बड़ी खबरें सामने आई जहां बस्ती जिले में एक बड़ा हादसा हुआ जिसमें तीन मजदूरों की दर्दनाक मौत हो गई. जबकि तीन ही गंभीर घायल है. उसके बाद यह कन्नौज में एक हादसे की जानकारी मिली. जिसमें एक डबल डेकर बस पलट गई.

कन्नौज में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे पर तेज रफ्तार डबल डेकर बस पलट गई. इस हादसे के दौरान बस में करीब 70 लोग सवार थे. करीब 26 लोग घायल हुए हैं. घायलों को कन्नौज के मेडिकल कॉलेज तिर्वा में एडमिट कराया गया है. बताया जा रहा है कि बस, बिहार के बेतिया से दिल्ली जा रही थी. इसमें मजदूर सवार थे.

वहीं, उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले में काम करके वापस आ रहे पांच मजदूरों को अनियंत्रित ट्रक ने रौंद दिया. इस हादसे में तीन की मौत हो गयी है, जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए.

अतरिक्त पुलिस अधीक्षक रवीन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि बस्ती जिले के हर्रैया थाना क्षेत्र पास कप्तानगंज के पास 5 मजदूर काम करके लौट रहे थे, तभी एक अनियंत्रित गति से आ रहे ट्रक ने पांचों मजदूरों को अपनी चपेट में ले लिया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गयी और दो लोग घायल हो गए.

स्थानीय लोगों ने बताया कि धर्मसिंहपुर गांव के मजदूर राशन उतारने गए थे. इसके बाद देर रात वहां से एक ट्रक पर बैठकर घर लौट रहे थे. हर्रैया के आगे संसारीपुर के एक ढाबे पर उतरकर इन सभी ने देर रात भोजन किया. वहां इसके बाद सभी मजदूर पैदल ही घर को निकल पड़े. इसी दौरान पीछे से एक ट्रक ने उन्हें जबरदस्त टक्कर मार दी.

Next Story