कन्नौज

Murder In Kannauj: भांजे की हत्या कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुँच मामा थाने, पुलिस से बोला- मैंने उसे मार डाला

Shiv Kumar Mishra
23 May 2022 1:30 PM GMT
Murder In Kannauj: भांजे की हत्या कर खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर पहुँच मामा थाने, पुलिस से बोला- मैंने उसे मार डाला
x

यूपी के कन्नौज जिले में सौरिख थाना क्षेत्र के ग्राम दरियाई नगला में घर के बरामदे में सो रहे भांजे की मामा ने कुल्हाड़ी मार कर हत्या कर दी। इसके बाद खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। मैनपुरी के एलाऊ थाना क्षेत्र के ग्राम गोपालपुर निवासी सुनील (32) पिछले 20 वर्ष से ननिहाल दरियाई नगला में रह रहा था।

रविवार रात वह घर के बाहर बरामदे में सो रहा था। देर रात उसके मामा सूरजपाल ने सोते समय ही उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर उसकी हत्या कर दी। सोमवार की सुबह हत्यारोपी मामा हाथ में खून से सनी कुल्हाड़ी लेकर थाने पहुंचा और पुलिस को मामले की जानकारी दी। सूचना पाकर प्रभारी निरीक्षक मदन गोपाल गुप्ता व सीओ शिव कुमार थापा मौके पर पहुंच गए।

कुछ देर बाद एसपी प्रशांत वर्मा भी वारदात स्थल पर पहुंच गए और परिजनों से मामले की जानकारी ली। फोरेंसिक टीम ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस ने आरोपी के भतीजे बबलू की तहरीर पर सूरजपाल के खिलाफ हत्या की रिपोर्ट दर्ज कर ली है। सूरजपाल को जेल भेज दिया गया है।

चार साल पहले पिता ने की थी मां की हत्या

सुनील कुमार के पिता भीकम सिंह ने साल 2018 में पत्नी शकुंतला की हत्या कर दी थी। इस मामले में सुनील ही वादी था। उसके पिता वर्तमान में अनौगी जेल में बंद हैं और लकवे की बीमारी के चलते कानपुर के हैलट अस्पताल में भर्ती हैं।

20 साल से ननिहाल में रह रहा था सुनील

मूल रूप से मैनपुरी के गोपालपुर थाना एलाऊ निवासी सुनील कुमार पिछले 20 सालों से ननिहाल ग्राम नगला दरिया में रह रहा था। दो भाइयों में वह सबसे बड़ा था। छोटा भाई शिवम गुरुग्राम में रहकर प्राइवेट नौकरी करता है। सुनील की शादी बिहार की आरती के साथ हुई थी। उसके एक बेटी व एक बेटा है। वह एक माह पहले ही दोनों बच्चों के साथ मायके चली गई है।

Next Story