कन्नौज

यूपी में परिवार के 3 सदस्यों की संदिग्ध मौत से गांव में पसरा मातम

Shiv Kumar Mishra
22 Jun 2022 7:41 AM GMT
यूपी में परिवार के 3 सदस्यों की संदिग्ध मौत से गांव में पसरा मातम
x

यूपी कन्नौज जिले के अटारा गांव में एक ही परिवार के तीन लोगों की बारी बारी संदिग्ध मौत हो गई, जिससे गांव में हड़कंप मच गया। इसकी सूचना जब जिला प्रशासन को हुई तो परिवार से मिलने डीएम, एसपी और सीएमओ गांव पहुंचे।

इस संबंध में बताया गया कि अटारा गांव में सोमवार को शांति देवी की अचानक तबीयत खराब हो गई,परिवार के लोग उन्हें हॉस्पिटल ले जा रहे थे कि रास्ते में उन्होंने दम तोड़ दिया। कुछ ही देर के बाद शांति के बेटे रमेश चंद्र 52 वर्ष की तबीयत भी बिगड़ गई उन्हें भी हास्पिटल ले जाया गया जहां कुछ घंटे के बाद उनकी भी मौत हो गई।

थोड़ी देर के बाद शांति देवी की 2 साल की नातिन शिल्पी को भी उल्टियां होने लगी शिल्पी को तिर्वा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया जहां उसे भी बचाया नहीं जा सका।एक ही परिवार के तीन सदस्यों की मौत के बाद परिवार सहित गांव में हड़कंप मच गया।

परिवार के अन्य सदस्यों की मानें तो पूरे परिवार के साथ इन तीनों ने सुबह घर में बनी अरहर की दाल और रोटी खाई थी इसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गयी। जबकि परिवार के बाकी सदस्यों को कुछ नहीं हुआ। अधिकारियों ने कहा कि मौत का सही कारण पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा।

Next Story