कन्नौज

वीडियो: कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव तो डॉक्टर पर भड़के बोले -तुम बहुत छोटे....

Sujeet Kumar Gupta
14 Jan 2020 5:23 AM GMT
वीडियो: कन्नौज बस हादसे के पीड़ितों से मिलने अस्पताल पहुंचे अखिलेश यादव तो डॉक्टर पर भड़के बोले -तुम बहुत छोटे....
x
अखिलेश ने कहा, "तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो,

कन्नौज। उत्तर प्रदेश के कन्नौज में शुक्रवार रात एक भीषण सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में डबल डेकर स्लीपर बस और ट्रक में जबरदस्त टक्कर के बाद बस आग का गोला बन गई थी। जिसमें कई लोग काल के गाल में समा गये थे। इस दौरान सोमवार को समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने पीड़ितों से अस्पताल में जाकर मुलाकात की और उनका हाल जाना. इस दौरान उन्होंने अस्तपाल में पीड़ित के पास खड़े डॉक्टर को वहां से यह कहकर भगा दिया कि तुम एक बहुत छोटे कर्मचारी हो, बाहर भाग जाओ यहां से.

बता दें कि अखिलेश यादव अस्पताल में पीड़ित से घटना की जानकारी ले रहे थे तभी वहां खड़े डॉक्टर ने कुछ कहा. इससे पहले कि डॉक्टर अपनी बात पूरी कर पाते अखिलेश ने उन्हें बीच में रोकते हुए कहा, "तुम मत बोलो, तुम सरकारी आदमी हो. हम जानते हैं क्या होती है सरकार. इसलिए मत बोलो क्योंकि तुम सरकार के आदमी हो. तुम्हें नहीं बोलना चाहिए."

अखिलेश ने आगे कहा, "तुम सरकार का पक्ष नहीं ले सकते. तुम बहुत छोटे कर्मचारी हो. आरएसएस के हो सकते हो, बीजेपी के हो सकते हो, लेकिन मुझे नहीं समझा सकते." इसके बाद अखिलेश ने उन्हें बाहर भगाते हुए कहा, "एक दम दूर हो जाओ यहां से, बाहर भाग जाओ यहां से।

इसके बाद पूर्व सीएम ने सीएमएस डॉ. कुलदीप यादव से चिकित्सक के पद व जिले के बारे में जानकारी ली। सीएमएस ने जैसे ही चिकित्सक का पद ईएमओ व निवासी गोरखपुर बताया, पूर्व सीएम के मुंह से निकल पड़ा तभी वो सरकार का पक्ष ले रहे हैं। पूर्व सीएम ने कहा, चिकित्सक को बीच में नहीं बोलना चाहिए था।

अखिलेश यादव ने कन्नौज पहुंचकर बस हादसे में घायलों से हादसे के संबंध में जानकारी ली. इस दौरान अखिलेश यादव दुर्घटना स्थल पर पहुंचकर बस के अंदर जलकर हुई मौतों पर गहरा शोक जताया और पुष्प चढ़ाकर मृतक लोगों की आत्मा की शान्ति के लिए श्रद्धांजली अर्पित की. इसके बाद उन्होंने एक प्रेसवार्ता के दौरान भाजपा सरकार पर सीधा निशाना साधते हुए बस मालिक और उसके ड्राइवर को भाजपा कार्यकर्ता करार देते हुए बचाने की बात भी कही।

अखिलेश यादव ने कन्नौज बस हादसे मामले में कहा कि हमने कई लोगों से पूछा कितने लोग थे बस के अंदर जो यात्री हैं वो बता रहे हैं 80 से ज्यादा लोग थे बस के अंदर. सरकार बस में सवार यात्रियों की संख्या छुपा रही है. सरकार मोबाइल सिस्टम के जरिए जाने के बस के अंदर कितने लोग थे. क्योंकि हर व्यक्ति के पास मोबाइल तो होगा ही।

वहीं इस संबंध में चिकित्सक डॉ. डीएस मिश्रा का कहना है कि पूर्व सीएम ने उनके साथ अभद्रता की है। उन्हें भाजपा व आरएसएस का व्यक्ति बताकर कमरे से बाहर निकाल दिया। वह इमरजेंसी ड्यूटी पर तैनात थे।

Tags
Sujeet Kumar Gupta

Sujeet Kumar Gupta

    Next Story