कानपुर

बहन से झगड़ने के बाद 11 साल की बच्ची ने की आत्महत्या, सदमे में नानी की भी मौत

Shiv Kumar Mishra
25 Sep 2022 10:13 AM GMT
बहन से झगड़ने के बाद 11 साल की बच्ची ने की आत्महत्या, सदमे में नानी की भी मौत
x

कानपुर के चकेरी के नेताजी नगर में बड़ी बहन से झगड़ा करने के बाद शुक्रवार रात कक्षा छह की छात्रा दिव्यांशी (11) ने ट्रेन की आगे छलांग लगाकर जान दे दी। इसके बाद सदमे में नानी की भी मौत हो गई। नेताजी नगर निवासी संतोष चौरसिया की घर में ही परचून की दुकान है।

परिवार में पत्नी कुंती और तीन बेटियां भाव्या (13), दिव्यांशी (11) और अंजली (6) हैं। संतोष ने बताया कि सास की तबीयत खराब होने के कारण शुक्रवार सुबह पत्नी छोटी बेटी को लेकर मायके उन्नाव के पड़री निवादा गांव में चली गईं थीं। शुक्रवार शाम को दिव्यांशी बिना बताए घर के पास भंडारे में गई थी। इस पर बड़ी बेटी भाव्या ने उसे डांटा।

रात को संतोष दुकान से घर लौटे तो बड़ी बेटी ने शिकायत की। इस पर दोनों बहनों में झगड़ा हो गया। इसके बाद दिव्यांशी गुस्से में घर से बाहर निकल गई। कुछ देर बाद सूचना मिली कि दिव्यांशी ने श्याम नगर रेलवे लाइन पर ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी। वह जमुना देवी इंटर कॉलेज में पढ़ती थी।

श्याम नगर चौकी प्रभारी धर्मेंद्र कुमार ने बताया कि मामले में कार्रवाई की जा रही है। उधर, मौत की सूचना से दिव्यांशी की नानी नन्ही की तबीयत बिगड़ गई। वे काफी दिनों से पैरालिसिस की बीमारी से जूझ रहीं थीं। उनका उन्नाव में घर पर ही उपचार चल रहा था। शनिवार दोपहर उन्नाव में ही मौत हो गई।

Next Story