कानपुर

कानपुर से चौका देने वाली खबर आई; बहु से परेशान ससुर बैठा धरने पर

Gaurav Maruti
13 May 2022 4:16 PM GMT
कानपुर से चौका देने वाली खबर आई; बहु से परेशान ससुर बैठा धरने पर
x

कानपुर से चौका देने वाली खरब आई; बहु से परेशान ससुर बैठा धरने पर

कानपुर से चौका देने वाली खरब आई; बहु से परेशान ससुर बैठा धरने पर

कानपुर में बेहद चौका देने वाली खबर आई जब एक बुजुर्ग धरने पर बैठा और उसके शरीर पर लिखा था "मैं जिंदा हूं" यह धीरे धीरे पुरे शहर में फैल गई। पुलिस तक बात पूछते ही मौजूदा जगह पर पुलिस पहुंची और बुजुर्ग को समझा बुझा कर पुलिस स्टेशन लेकर गई। आपको बता दे की बेटे की मौत के बाद बहु ने ससुर को भी मृतक घोषित करके बहु ने करोड़ों की संपत्ति अपने नाम कर ली। इतना कम नही था की कई मुकदमे भी दर्ज करा दिए।

जब पुलिस बुजुर्ग के पास आई तो आनन फानन में सभी मुकदमे बंद करने और बुजुर्ग को घर में हिस्सा दिलाने का आदेश जारी किया। यह बुजुर्ग रायपुरवा तेजाब मिल कैंपस के फ्लैट नंबर 57 रहने वाले थे। इनका नाम शिव कुमार शुक्ला बताया गया। 2019 में बेटे संदीप शुक्ला ने बहु से तंग आकर फांसी लगा कर अपनी जान दे दी।

जिसके बाद बहु ने पुरी सम्पत्ति अपने नाम कर ली। शिव कुमार के विरोध करने पर उनपर छेड़खानी सहित कई आरोप लगाकर मुकदमा दर्ज करवा दिए। इस पूरे मामले की जांच एसीपी कर्नलजंग त्रिपुरारी पांडेय कर रहे है।

जिसके बाद शिव कुमार शुक्ला जी को आश्वासन दिया गया की उन्हें उनके मकान से कोई बेदखल नही कर सकेगा। जिसके बाद जाकर शिव कुमार ने धरना खत्म किया। साथ ही शिव कुमार ने यह भी कहा की अगर मैं मर चुका हूं तो मुझ पे FIR कैसे दर्ज हुई। जिसके बाद पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुट गई है।

Next Story