कानपुर

यूपी से बड़ी खबर: सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटकर मार डाला, फिर किया ये काम

Shiv Kumar Mishra
4 Feb 2024 8:51 AM GMT
यूपी से बड़ी खबर: सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को बेरहमी से पीटकर मार डाला, फिर किया ये काम
x
फूस के ढेर से हुई बरामद, पिता भी घायल बच्ची को घसीटता दिखा

कानपुर के बिल्हौर में सौतेली मां ने 9 साल की बच्ची को पीटा-पीट कर मार डाला। पूरे शरीर में सिर से लेकर पांव तक जख्मों के निशान हैं। कपड़े खून से तर हैं....

पूरी वारदात में मां फरजाना के साथ पिता अनीस भी शामिल था। ये बच्ची को खींचकर ले जाने वाला उसका पिता है...। शर्मनाक बात यह यह हैं की पड़ोसियो की भीड़ वीडियो बनाती रही। मासूम बेटी तड़पती रही.. किसी ने भी छुड़ाने का प्रयास नहीं किया। पुलिस पहुँची तो फून्स के ढेर के बच्ची की साँसे चल रही थी। हॉस्पिटल मे बच्ची की मौत हो गई।

अरौल थाना क्षेत्र स्थित गजना गांव में रहने वाले मो अनीश प्राइवेट नौकरी करते हैं। अनीश की पहली पत्नी मीरा की पांच साल पहले टीबी की बीमारी से मौत हो गई थी। पहली पत्नी से अनीश के चार बच्चे रेहान (11), रिहाना (09), फरजाना (07), गुल्फसा (05) हैं। पहली पत्नी के निधन के बाद अनीश ने फरजाना से दूसरा निकाह कर लिया था, जिससे एक डेढ़ साल की बच्ची हुमेरा है।पड़ोसियों और ग्रामीणों का आरोप है कि सौतेली मां बच्चों के साथ मारपीट करती है। उन्हें तरह-तरह से प्रताड़ित करती है। घर और बाहर का काम कराती है। बच्चों से यदि कुछ भी गलती हो गई तो उन्हें बेरहमी से पीटती है। बच्चों का बचपन डर और भय के बीच बीत रहा है।बच्ची की चीखने की आवाज बाहर तक आ रही थी

ग्रामीणों ने बताया कि सौतेली मां रेहाना को बेरहमी से पीट रही थी। बच्ची की चीखने और रोने की आवाजें बाहर तक आ रहीं थीं। बच्ची पड़ोसियों से खुद को बचाने की गुहार लगा रही थी, लेकिन फरजाना उसे बेरहमी से पीट रही थी। इसके बाद अचानक से बच्ची की आवाज सुनाई देना बंद हो गई। फरजाना की छत पर भूसे वाले कमरे में चहलकदमी बढ़ गई। पड़ोसियों ने इसकी सूचना पुलिस को देदी, पुलिस ने जब घर की तलाशी ली तो बच्ची फूस के ढ़ेर में बेसुध हालत में मिली।

पुलिस हिरासत में हत्यारोपी मां...

अरौल थाना प्रभारी अखिलेश कुमार के मुताबिक बच्ची के सिर और शरीर पर चोटों के निशान मिले हैं। पूछताछ में महिला ने मार के डर से बच्ची के फूस में छिपने की बात बताई है।

Next Story