कानपुर

भाजपा नेता ने मामूली विवाद में लड़की को मारी गोली, मौके से हुए फरार

Shiv Kumar Mishra
10 Aug 2020 5:42 AM GMT
भाजपा नेता ने मामूली विवाद में लड़की को मारी गोली, मौके से हुए फरार
x

कानपुर नर्वल थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले ग्राम दलपतपुर के रहने वाले भाजपा नेता संजय शुक्ला ने मोहल्ले में रहने वाली लड़की सरिता उत्तम पुत्री शिवदास उत्तम उम्र लगभग 19 वर्ष को मामूली से विवाद में गोली मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक बताया गया कि शिवदास उत्तम की एक छोटी सी दुकान है दुकान में बैठने को लेकर 2 दिन पूर्व भाई रमेश और संजय का झगड़ा हो गया था जिसके बाद संजय ने देख लेने की धमकी दी थी आज नशे में धुत संजय ने अपने दो साथियों कमलाकांत और प्रमोद शुक्ला के साथ आ धमका, पहले गुमटी में तोड़फोड़ की तथा घर में घुसकर शिवदास की पुत्री सरिता को हाथ पकड़कर घसीट लिया जिसमें शिवदास तथा उसके भाई रमेश और अरुण ने रोकना चाहा बीच बचाओ करने आई लड़की सरिता को दबंग किस्म के संजय शुक्ला ने गोली मार दी।

गोली लगने से लडक़ी खून से लथपथ होकर जमीन में गिर पड़ी और मौके से भाग निकले तभी ग्रामीणों में अफरा तफरी मच गई परिजनों ने नर्वल पुलिस को सूचना दिया लेकिन सूचना देने के लगभग 1 घंटे बाद भी नही पहुंची नर्वल पुलिस ने घायल को अस्पताल पहुंचाया।

परिजनों ने पुलिस पर गंभीर आरोप लगाते हुए बताया कि सूचना देने के बाद लगभग 1 घंटे तक पुलिस नहीं आई तब तक दबंग संजय तथा उसके साथियों ने गोली मारने के बाद भी जमकर गाली-गलौज करते हुए भाग निकले अगर सूचना पाकर पुलिस आ जाती तो दबंगो की गिरफ्तारी आसानी से हो जाती ।

Next Story