कानपुर

यूपी में बीजेपी विधायक दारोगा से बोले, टांगें टूट जाएगी ऑडियो हुआ वायरल

Special Coverage News
10 Aug 2019 10:16 AM GMT
यूपी में बीजेपी विधायक दारोगा से बोले, टांगें टूट जाएगी ऑडियो हुआ वायरल
x

कानपुर के बिठूर से बीजेपी विधायक अभिजीत सिंह सांगा का शनिवार को अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए ऑडियो वायरल हो रहा है. इस ऑडियो में विधायक वन दारोगा को धमकी देते सुनाई दे रहे हैं. इस दौरान उन्होंने टांग तोड़ने की धमकी दी. ऑडियो वायरल होने के बाद विधायक ने सफाई देते हुए कहा कि फोन पर अभद्रता करने का आरोप निराधार है. उनका कहना है कि आरोप लगाने वन दरोगा खुद महिलाओं से दुर्व्यवहार करते हैं.

क्या हैं मामला

बता दें कि बिठूर में गंगा किनारे वन विभाग की भूमि पर कुछ लोगों ने अवैध तरीके से अमरूद का बाग लगा रखा है. वन विभाग ने पिछले माह इसे कब्जे में लेकर नीलामी की तैयारी कर ली थी. बताया जाता है कि पिछले दिनों वन दारोगा डीके वाजपेयी ईश्वरीगंज व आसपास के गांवों में गए और वहां ग्रामीणों को अमरूद न तोडऩे के लिए कहा और न मानने पर मुकदमा दर्ज कराने की चेतावनी दी. शुक्रवार को इसकी शिकायत लेकर ग्रामीण बिठूर विधायक अभिजीत सांगा के आवास पर पहुंचे.

थाने में दी तहरीर

शिकायत सुनने के बाद विधायक ने वन दारोगा से फोन पर बातचीत की. कुछ ही देर में इसका ऑडियो वायरल हो गया. इस संबंध में जब वन दारोगा से बातचीत की गई तो उन्होंने बताया कि कटरी निवासी दिलीप निषाद के विरुद्ध बिठूर थाने में तहरीर दी थी. वह वन विभाग के बाग से अमरूद तोड़कर बाजार में बिक्री करते हैं.


Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story