कानपुर

बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने शासन को पत्र लिख सांस्कृतिक कार्यक्रम में DM कानपुर देहात की मनमानी और भ्रष्टाचार की शिकायत की

Shiv Kumar Mishra
16 March 2023 7:05 AM GMT
बीजेपी सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने शासन को पत्र लिख सांस्कृतिक कार्यक्रम में DM कानपुर देहात की मनमानी और भ्रष्टाचार की शिकायत की
x

उत्तर प्रदेश के चर्चित कानपुर देहात जिले की जिलाधिकारी नेहा जैन एक बार फिर से चर्चा में आ गई है, ये वही जिलाधिकारी महोदया है जिनका वीडियो वायरल हुआ था और उसी दौरान जिले में माँ बेटी जलकर मर गई लेकिन जिलाधिकारी और एसपी का बाल बांका भी नहीं हुआ है, अब बीजेपी सांसद के पत्र वायरल होने से एक बार फिर से चर्चा में आ गई है।

अकबरपुर लोकसभा क्षेत्र के सांसद देवेंद्र कुमार भोले ने उत्तर प्रदेश सरकार को पत्र लिखकर पूर्व में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में जिलाधिकारी कानपुर देहात नेहा जैन की मनमानी और भ्रष्टाचार की शिकायत की है। उन्होंने अपना पत्र लिखकर सरकार को भेज दिया जो देर रात सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।


सांसद देवेंद्र सिंह भोले ने शासन को पत्र लिखकर पूर्व में हुए सांस्कृतिक कार्यक्रम में डीएम की मनमानी और भ्रष्टाचार की शिकायत करते हुए 18 बिंदुओं पर जानकारी मांगी है। सांसद ने इस कार्यक्रम में खर्चे के बारे में में भी सवाल किया है साथ ही खर्चे की लिमिट की भी बात कही है। उनके इस पत्र से शासन में हड़कंप मचा हुआ है। अभी हाल में ही कानपुर अग्निकांड मामला ठंडा भी नहीं हुआ कि एक और नया बखेड़ा खड़ा हो गया है। लगातार यूपी की सरकार जीरो टोलरेंस और जीरो भ्रष्टाचार की बात करती हो और उसके अपने सांसद सवाल करें तो क्या किसी के पास कोई जबाब होगा?


फिलहाल सांसद के पत्र के बाद कानपुर देहात डीएम नेहा जैन के ऊपर भ्रष्टाचार का बड़ा आरोप लगता नजर आ रहा है हालांकि अभी तो उन्हे जांच से गुजरना होगा जिसमें आंच आना बहुत मुश्किल काम होता है। सांसद का पत्र वायरल होने के बाद ब्यूरोक्रेसी में बड़ी हलचल मच गई है। डीएम नेहा जैन कभी भी हटाई जा सकती हैं। यह पहली बार नहीं हुआ है, कानपुर देहात के डीएम के उपर पहले भी कई गंभीर आरोप लग चुके है। शासन स्तर पर बड़ी कार्रवाई हो सकती है।


इस पत्र के बाद देखते है नेहा जैन हटेंगी या नहीं क्योंकी माँ बेटी की मौत के बाद भी चर्चा जोरों प्र थी कि अब हटी अब हटी लेकिन टस से मस नहीं हुई थी।

Next Story