कानपुर

यूपी में ब्राह्मणों को चुन-चुनकर मारा जा रहा - संजय सिंह

Shiv Kumar Mishra
31 Oct 2020 3:05 PM GMT
यूपी में ब्राह्मणों को चुन-चुनकर मारा जा रहा - संजय सिंह
x

लखनऊ: प्रदेश की निरंकुश पुलिस का एक और कारनामा सामने आया है. कानपुर देहात के घाटमपुर क्षेत्र में जुआं खेल रहे कुछ युवकों के बीच जब विवाद हो गया तो मौके पर पहुंचे दरोगा ने पप्पू बाजपेयी नाम के एक युवक को गोली मार दी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गयी.

इस घटना पर आम आदमी पार्टी के राज्यसभा सांसद और यूपी के प्रभारी संजय सिंह कहा कि यूपी में ब्राह्मणों की हत्या अब सरेआम पुलिस ने भी करना शुरू कर दिया है. उन्होंने कहा कि ब्राह्मणों को टारगेट कर हत्या की जा रही है. यूपी में ब्राह्मणों को चुन-चुनकर मारा जा रहा है.

संजय सिंह ने कहा कि पुलिसकर्मियों पर हत्या का केस दर्ज हो. हत्यारे पुलिस वाले अरेस्ट नहीं हुए तो हम आंदोलन करेंगे. मामले को छिपाने वाले बड़े अफसरों पर एक्शन हो साथ ही DIG और आईजी की भूमिका पर आरोप लगाया, ब्राह्मणों की हत्या पर चुप नहीं बैठेंगे.

क्या था मामला

युवक का शव आज सुबह पाया गया

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के भदरस गांव में शुक्रवार की रात में जुआ खेलने को लेकर एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गईं। युवक का शव आज सुबह पाया गया। युवक के घर पर कोहराम मच गया है। इसके बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस हत्या के कारणों की जांच कर रही है।

मृतक युवक पप्पू बाजपेई (45) कुछ लोगों के साथ जुआ खेल रहा था

जानकारी के मुताबिक मृतक युवक पप्पू बाजपेई (45) कुछ लोगों के साथ जुआ खेल रहा था। इसी दौरान पप्पू बाजपेई का उन लोगों के साथ विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि अज्ञात लोगों ने पप्पू के सीने और गर्दन पर गोली मार दी। पप्पू की मौत पर मौके पर ही हो गई जबकि गांव वालों का कहना है कि विवाद के दौरान मौके पर पहुंचे दरोगा ने पप्पू को गोली मारी है। इस घटना के बाद पूरे गांव में हाहाकार मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर स्थिति को संभालने का पूरा प्रयास किया। अब पुलिस पप्पू बाजपेयी को अपराधी बताकर पूरे मामले से पल्ला झाडने का प्रयास कर रही है। इस घटना को लेकर पूरे गांव में रोष है।


Next Story