कानपुर

दबंग युवक ने सरकारी चिकित्सक को पीटा कैमरे में दबंगई का वीडियो वायरल

Desk Editor
11 Sep 2022 12:15 PM GMT
दबंग युवक ने सरकारी चिकित्सक को पीटा कैमरे में दबंगई का वीडियो वायरल
x

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार का दबंगों को नहीं है खौफ, सरकारी अस्पताल में मेडिकल कराने आये दबंग युवक को मन मुताबिक गैर कानूनी मेडिकल लिखने से मना करने पर ड्यूटी पर तैनात डॉक्टर को इतना भारी पड़ा कि पुलिस की मौजूदगी में जमकर मारा पीटा और जान से मारने की धमकी दी।अस्पताल में लगा सीसीटीवी कैमरे में दबंग युवक की दबंगई कैद हो गई। वही डॉक्टर ने लिखित तहरीर देकर न्याय की गुहार लगायी है।सारा मामला कानपुर देहात के भोगनीपुर तहसील अंतर्गत पुखराया सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का है।

बताते चलें कानपुर देहात की भोगनीपुर तहसील अंतर्गत पुखराया कस्बे के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का यह वायरल वीडियो है। जानकारी अनुसार तुलसीराम पुत्र बाबूलाल निवासी मीरपुर को भोगनीपुर कोतवाली से होमगार्ड दीपक तिवारी 10 सितंबर को भोर पहर सुबह लगभग 3:00 बजे मेडिकल कराने के लिए पुखरायां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भाई कुंवर सिंह यादव के साथ आया था।ड्यूटी पर तैनात डॉ मनोज सिंह ने मेडिकल करना शुरू कर दिया,लेकिन साथ में आए दबंग भाई कुंवर सिंह यादव ने डॉक्टर पर दबाव डालते मेडिकल गलत तरीके से करने की बात कही।

इस पर डॉक्टर ने एतराज जताया और कहा कि गलत मेडिकल नहीं किया जा सकता जो है वही लिखा जा सकता है। इस पर आगबबूला होकर कुंवर सिंह ने डॉक्टर को गाली गलौज करते हुए हाथापाई करना शुरू कर दिया है। इस पर मेडिकल स्टाफ व अन्य लोगों ने दबंग युवक के चुंगल से डॉक्टर को बचाया। वहीं गुंडागर्दी पर आमदा युवक जान से मारने की धमकी देकर अस्पताल से भाग गया।

डरे सहमें डॉक्टर ने घटना की जानकारी अपने सीनियर डॉक्टरों को दी। उसके उपरांत डॉक्टर द्वारा भोगनीपुर कोतवाली में तुलसीराम भाई कुंवर सिंह अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखाने की तहरीर दी है। वहीं इस मारपीट का सारा वाक्य सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जिस पर दबंग युवक की करतूत खुलकर सामने आई।

Next Story