कानपुर

Viral Video : सास को बेरहमी से पीटते हुए बहू का Video वायरल

Shiv Kumar Mishra
13 May 2022 8:43 AM GMT
Viral Video : सास को बेरहमी से पीटते हुए बहू का Video वायरल
x

Kanpur Viral Video: उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur Daughter in Law Beating Mother in Law Viral Video) में एक बहू के द्वारा अपनी सास को बेरहमी से पीटने का वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में एक चारपाई पर बैठी बुजुर्ग सास को उसकी बहू बेरहमी से पीट रही है. यहां तक बहू, सास के बालों को घसीट-घसीटकर मार रही है. इस वीडिओ के वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच के आदेश दिए हैं.

Kanpur Daughter in Law Beating Mother in Law Viral Video:कानपुर के ज्वाइंट कमिश्नर आनंद प्रकाश तिवारी ने कहा कि ये वीडियो मैंने देखा है, जो बहुत गलत है, इसकी जांच मैंने एसीपी मृगांक शेखर को सौंपी है, जांच के बाद आरोपी बहू पर कार्रवाई की जाएगी. वायरल वीडियो कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के भाउ खेड़ा इलाके का बताया जा रहा है. फिलहाल बहू की पहचान नहीं हो पाई है.

इससे पहले अलीगढ़ में बहू के नाम संपत्ति कर रहे पिता की बेटे ने पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. अलीगढ़ में बेटे ने संपत्ति के लालच में पिता की पीट-पीटकर हत्या कर दी थी. बताया जा रहा था कि रामनिवास ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल कर उसकी पत्नी के नाम उसके हिस्से की संपत्ति की वसीयत करना चाहते थे. जिसकी वजह से पिता और बेटे में विवाद हुआ.

Kanpur Daughter in Law Beating Mother in Law Viral Video: गांव जखैरा तहसील अतरौली जिला में रहने वाले चंद्रशेखर ऊर्फ पिंटू की उम्र करीब 33 साल है. शराब के नशे में उसका पिता से विवाद हुआ. कहा-सुनी से बात बढ़ गई और उसने अपने पिता रामनिवास (70) को धक्का देकर नीचे गिरा दिया. फिर लात-घूंसों से उन्हें मारने लगा. इस दौरान बुजुर्ग की मौत हो गई.

मृतक रामनिवार पूजा पाठ कर अपना घर चलाते थे. रामनिवास ने उसे अपनी संपत्ति से बेदखल कर उसकी पत्नी के नाम उसके हिस्से की संपत्ति की वसीयत करना चाहते थे. जिसकी वजह से पिता और बेटे में विवाद हुआ. चन्द्रशेख ने घूंसे से पिता के चेहरे पर प्रहार किया जिससे उनकी मौत हो गई. वहीं पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द ही पकड़ा जाएगा.

Next Story