कानपुर

संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवक ने लगाई फांसी हुई मौत, इलाके मे फैली सनसनी

Special Coverage News
4 Nov 2019 1:10 PM GMT
संदिग्ध परिस्थितियों के चलते युवक ने लगाई फांसी हुई मौत, इलाके मे फैली सनसनी
x

कानपुर:- बीते दिन रविवार को बर्रा थाना अन्तर्गत गुजैनी अंबेडकर नगर में 30 वर्षीय विनोद ने खुदको फांसी लगाकर ख़ुदकुशी करली. जानकारी करने पर पता चला कि विनोद अपनी पत्नी सीता संग अंबेडकरनगर में वर्मा जी के मकान में किराए पर रह रहा था. जोकि छत्तीसगढ़ का रहने वाला था और मजदूरी का काम करता था. साथ ही विनोद कि पत्नी सीता भी मजदूरी का काम करती थी. दोनो लोग मजदूरी का काम कर अपना जीवन यापन कर रहे थे. जिनकी शादी को पाँच साल हुऐ थे और दोनो काम करने के उद्देश्य से कानपुर मे रह रहे थे.

पत्नी सीता रोज कि तरह सुबह अपने काम पर चली गई थी और वही विनोद घर पर अकेला था. जिसपर विनोद ने किसी बात को लेकर डिप्रेशन में आकर मकान के दूसरे खंड पर जाकर खुद को फांसी लगाली.

जब पत्नी देर शाम अपने काम से घर वापस लौटी तो उसने देखा कि विनोद घर के अंदर साइकल के सहारे छत मे लगे कुंडे से खुदको फंदा लगाकर लटका हुआ है. जिसे देख पत्नी सीता के होश उड़ गये और जोर-जोर से रोने चिल्लाने लगी जिसकी आवाज सुनकर महोल्ले के लोगो कि भीड़ जमा हो गयी और घटना कि सूचना पुलिस को दी गयी.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले कि जांच पड़ताल कर फॉरेंसिक टीम को बुलवाया. जहाँ घटनास्थल पर आयी फोरेंसिक टीम ने मृतक युवक कि जाँचकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा.

Tags
Special Coverage News

Special Coverage News

    Next Story