कानपुर

विकास के एनकाउंटर पर बहस दो पक्षों में पथराव, भाजपा मंडल अध्यक्ष समेत दो घायल, फायरिंग का भी लगा आरोप

Shiv Kumar Mishra
11 July 2020 6:19 AM GMT
x

डेरापुर विकास दुबे की मुठभेड़ को लेकर वह कर रहे दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई. इसमें भारतीय जनता पार्टी के मंडल अध्यक्ष समेत 2 लोग घायल हो गए हैं. फायरिंग का भी आरोप लगाया गया है. दोनों पक्षों के 12 लोगों के खिलाफ मारपीट और बलवा की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

विकास दुबे के एनकाउंटर के बाद शुक्रवार को रावल गांव में दो पक्ष आपस में बहस करने लगे. इसमें एक पक्ष एनकाउंटर को गलत बता रहा था तो दूसरा पक्ष एनकाउंटर को सही साबित कर रहा था. देखते ही देखते यह बहस संग्राम में बदल गई, दोनों पक्षों में मारपीट व पथराव हो गया,




इसमें गांव में रहने वाले भाजपा के मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला दूसरे पक्ष से हरिओम दुबे गंभीर रूप से घायल हो गए. मुनेश ने हरिओम के समर्थकों पर फायरिंग करने का आरोप लगाया है. दोनों पक्षों से 12 लोगों पर मारपीट बलवा की रिपोर्ट दर्ज की गई है.

इस रिपोर्ट में हरि ओम संदीप उसके पिता राकेश हिमांशु दीपांशु अनुराग सुबोध तथा दूसरे पक्ष से राजेश शुक्ला अच्छे निखिल मंडल अध्यक्ष मनीष शुक्ला विष्णु कुमार दुर्गेश शुक्ला को नामजद किया गया है.

थाना प्रभारी शशि भूषण मिश्रा ने बताया कि दोनों पक्षों की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज की लाइट चली गई है. रिपोर्ट के आधार पर जांच की जा रही है. जो भी दोषी होगा उसे जेल भेजा जाएगा.


Next Story