कानपुर

कानपुर.सागर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ओवर टेक करने के चक्कर में लोडर से टकरा कर घर में घुसा

Shiv Kumar Mishra
9 Dec 2022 11:44 AM GMT
कानपुर.सागर हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, तेज रफ्तार ट्रक ओवर टेक करने के चक्कर में लोडर से टकरा कर घर में घुसा
x

कानपुर के घाटमपुर में गुरुवार रात करीब 11 बजे कानपुर.सागर हाईवे पर धरमपुर बंबा के पास भीषण सड़क हादसा हो गया। इसमें एक तेज रफ्तार ट्रक ओवर टेक करने के प्रयास में लोडर को टक्कर मारते हुए सड़क किनारे स्थित घर में जा घुसा।

इस हादसे में लोडर सवार तीन भाई में से एक की मौके पर मौत हो गई। वहीं दो गंभीर रूप से घायल हो गए। उन्हें सीएचसी पतारा से उपचार के लिए हैलट रेफर कर दिया गया। देर रात हैलट में उपचार के दौरान दोनों की सांसें थम गईं।

पतारा ब्लॉक के हिरनी गांव निवासी नरेंद्र 35 वर्ष शटरिंग का काम करते थे। गुरुवार रात करीब 11 बजे वह अपने छोटे भाई सुनील 22 वर्ष व चचेरे भाई सुरेश 30 वर्ष के साथ कानपुर के बर्रा से शटरिंग लगाकर लोडर से गांव वापस लौट रहे थे।

ओवर टेक करने में हुआ हादसा

रास्ते में धरमपुर बंबा के पास विपरीत दिशा से आए तेज रफ्तार ट्रक ने ओवर टेक करने के प्रयास में लोडर को जोरदार टक्कर मार दी। इससे लोडर हाईवे किनारे स्थित घर में जा घुसा। हालांकि घर में कोई नुकसान नहीं हुआ।

इधर आमने.सामने की टक्कर में लोडर के परखच्चे उड़ गए। उसमें सवार तीन भाई गंभीर रूप से घायल हो गए। राहगीरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह तीनों को बाहर निकाला। तब तक सतीश की सांसें थम चुकी थी।

गांव में पसरा है मातमी सन्नाटा

वहींए गंभीर घायल नरेंद्र व सुनील को सीएचसी से प्राथमिक उपचार के बाद हैलट रेफर कर दिया गया। यहां दोनों ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी पर परिवार में कोहराम मच गया। गांव में मातम का माहौल हो गया।

इंस्पेक्टर रामबाबू सिंह ने बताया कि सड़क हादसे में तीन युवकों की मौत हुई है। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया गया है। तहरीर मिलने पर रिपोर्ट दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Next Story