कानपुर

आईपीएस पीयूष आंनंद का परिवार काल के गाल में समाया, गैस कटर से काटकर निकले शव

Special Coverage News
19 Feb 2019 5:19 AM GMT
आईपीएस पीयूष आंनंद का परिवार काल के गाल में समाया, गैस कटर से काटकर निकले शव
x

उत्तर प्रदेश के घाटमपुर के पास लगे भीषण जाम में दो ट्रकों के बीच फंसी कार को एक ट्रक ने कुचल दिया. सोमवार देर रात हुए इस हादसे में कार में सवार एक ही परिवार पांच लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. घटना की जानकारी होते ही घाटमपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और गैस कटर से कार को काटकर शव निकाले गये. दुर्घटना में मारे गए कार सवारों लोगों में पश्चिम बंगाल के हावड़ा में आईपीएस अधिकारी का परिवार था. फिलहाल पुलिस ने घटना की सूचना परिवार के लोगों को दे दी है.

घाटमपुर में रोजाना लगने वाले जाम के चलते नगर से सटे गांव बीरपुर गांव के पास लगे जाम में दो ट्रकों की बीच फंसी कार नं. एमपी 16 सी – 6078 बुरी तरह से चकनाचूर हो गयी. दरअसल एक ट्रक बेकाबू होकर कार पर चढ़ गया और उसमें बैठे पांच लोगों की मृत्यु हो गई. देर रात हुई इस दुर्घटना की जानकारी पर थाना घाटमपुर इलाके की पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को निकालने के प्रयास में लग गयी. घण्टों की जद्दोजहद के बाद क्रेन की मदद से ट्रक को हटाने के बाद कार को गैस कटर मशीन से काटकर शवों को निकाला गया.

शवों की शिनाख्त को लेकर पुलिस देर रात तक लगी रही लेकिन समाचार लिखे जाने तक सफलता नहीं मिल सकी. दुर्घटना के चलते हाइवे पर वाहन घण्टों जाम में फंसे रहें. पुलिस अधीक्षक ग्रामीण प्रद्युम्न सिंह ने बताया कि मृतकों में दो महिलाओं सहित पांच शामिल हैं. सभी छतरपुर के रहने वाले हैं और हावड़ा में तैनात आईपीएस अधिकारी पीयूष आनंद के परिवार के सदस्य बताये जा रहे है. प्रथम दृष्टया मृतकों में आईपीएस अधिकारी के पिता दिनेश रजक, मां, बहन, साला व कार चालक हैं.

Next Story