कानपुर

Kanpur Double Murder : बेटे-बहु की हत्या करने वाले पिता ने कहा - मुझे कोई पछतावा नहीं

Sakshi
21 May 2022 8:02 AM GMT
Kanpur Double Murder : बेटे-बहु की हत्या करने वाले पिता ने कहा - मुझे कोई पछतावा नहीं
x
कानपुर के रामबाग में बुधवार रात बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी दीप तिवारी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया।

कानपुर के रामबाग में बुधवार रात बेटे और बहू की गला रेतकर हत्या करने के आरोपी दीप तिवारी को शुक्रवार को पुलिस ने जेल भेज दिया। जेल प्रशासन ने दोहरे हत्याकांड के आरोपी दीप को आईसोलेशन बैरक में रखा है। उसकी उम्र और कांड सुनने के बाद कई शातिर भी सख्ते में हैं। वहां भी दीप तिवारी अन्य कैदियों को भूत प्रेत की कहानियां सुनाता रहा।

आरोपी दीप ने बोला कि उसकी बहू पर भूत का साया था। वह देर रात में उठकर चिल्लाने लगती थी। आसपास रहने वाले लोग इकट्ठा हो जाते थे। वह अजीब तरह से अपनी गर्दन और हाथ पैर हिलाने लगती थी और फिर कहती थी सब तबाह कर दूंगी। उसे ऐसे देखकर डर भी लगता था। लेकिन अब मैंने डर खत्म कर दिया है।

वहीं, पुलिस उसे मानसिक रोगी बता रही है। दीप को अपनी करतूत पर कोई पछतावा नहीं है। उसने बंदियों से कहा कि मेरे जैसे जीवन जिया होता तो तुम लोग भी ऐसा ही करते। मुझे अपने किए पर कोई पछतावा नहीं है। वह आराम से रह रहा है और जेल में जो खाना बन रहा है वह उसे ठीक से खा पी भी रहा है।

आपको बता दें कि कानपुर के रामबाग में बुधवार रात पिता ने सोते वक्त अपने बेटे और बहू का धारदार चाकू से गला रेत दिया था । दोनों तड़पते रहे और वह तब तक वहां बैठा रहा जब तक उनकी जान नहीं चली गई। गुरुवार सुबह उसने बेटे-बहू की हत्या होने का ड्रामा किया। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने कुछ घंटे बाद ही वारदात का खुलासा करते हुए आरोपी पिता को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी ने पूछताछ में वारदात कबूली है। बता दें कि पुलिस का कहना है कि आपसी विवाद, आर्थिक तंगी समेत कई छोटे-छोटे कारण हैं, जिनकी वजह से आरोपी ने इस वारदात को अंजाम देने का दावा किया है।

Next Story