कानपुर

विकास दुबे गैंग का 25 हज़ार का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी गिरफ्तार

Arun Mishra
8 July 2020 5:22 AM GMT
विकास दुबे गैंग का 25 हज़ार का इनामी बदमाश श्यामू बाजपेयी गिरफ्तार
x
यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है.

कानपुर : यूपी पुलिस को बड़ी कामयाबी मिली है. हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे गैंग का 25 हज़ार का इनामी बदमाश गिरफ्तार श्यामू बाजपेयी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. उसके सिर पर 25 हजार रुपये का इनाम था. चौबेपुर में हुई आठ पुलिसकर्मियों की हत्या के मामले में पुलिस विकास दुबे और उसके साथियों की धर पकड़ कर रही है.

यूपी पुलिस के लिए सिरदर्द बना हिस्ट्रीशीटर विकास दुबे अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है. बताया जा रहा है की उसे फरीदाबाद के एक होटल में देखा गया है. पुलिस जब तक वहां पहुंची तब तक वो फरार हो गया हालाँकि एक साथी गिरफ्तार हुआ है.

वहीँ दूसरी तरफ आज हमीरपुर में उसका दाहिना हाथ माने जाने वाला अमन दुबे पुलिस और एसटीएफ ने मुठभेड़ में ढेर कर दिया. । विकास दुबे के खास कहे जाने वाले अमर दुबे से एसटीएफ की बुधवार सुबह एक मुठभेड़ हुई थी। इस ऑपरेशन में अमर को मार गिराया गया.

पुलिस के मुताबिक, अमर दुबे विकास दुबे के साथ कानपुर के बिकरू गांव में हुए शूटआउट में शामिल था। अमर ने विकास और उसके साथियों के साथ मिलकर पुलिस टीम पर भारी गोलाबारी की थी। इस घटना में 8 पुलिसकर्मियों के शहीद होने के बाद से ही उसकी तलाश की जा रही थी। अमर पर 25 हजार रुपये का इनाम भी घोषित किया गया था।

Next Story