कानपुर

Kanpur Police Released Poster: कानपुर पुलिस ने 40 उपद्रवियों का जारी किया पोस्टर, लोगों से की सूचना देने की अपील, पोस्टर वायरल

Shiv Kumar Mishra
6 Jun 2022 11:50 AM GMT
Kanpur Police Released Poster
x

Kanpur Police Released Poster

Kanpur Police Released Poster: कानपुर. कानपुर हिंसा मामले में पुलिस ने 40 उपद्रवियों का पोस्टर जारी किया है। जिसमें हिंसा के दौरान उपद्रवी पत्थर फेंकते हुए नजर आ रहे हैं। पुलिस ने 40 उपद्रवियों का पोस्टर जारी कर लोगों से सूचना देने की अपील की है। बता दें, कानपुर पुलिस ने हिंसा और पत्थरबाजी करने वालों की पहचान के लिए पोस्टर जारी किया है।

कानपुर पुलिस ने 3 जून को हुए दंगे में वीडियो फुटेज के आधार पर दंगाइयों के फोटो वायरल किए हैं इसमें पुलिस ने नंबर जारी किया है जिसमें कहा गया है इन लोगों के संबंध में पुलिस को सूचना दें जल्दी यह पोस्टर शहर के सड़कों पर भी लगाए जाएंगे।

बता दें, कानपुर हिंसा मामले में एक और एफआईआर दर्ज की गई, मामले में अब तक टोटल 4 एफआईआर दर्ज की गईं। प्रभारी निरीक्षक कोतवाली ने केस दर्ज कराया है। मामले में 9 और आरोपी गिरफ्तार हुए हैं। बता दे कि कानपुर हिंसा के मास्टरमाइंड हयात जफर हाशमी को STF ने बीते शानिवार को लखनऊ से गिरफ्तार किया था। क्राइम ब्रांच और खुफिया एजेंसियां भी मामले की जांच में जुटी हुई हैं।

Next Story