कानपुर

महिला ज्योतिषी के घर घुसे बदमाश, लूटपाट के बाद की महिला की हत्या

Sakshi
15 Feb 2022 11:29 AM GMT
महिला ज्योतिषी के घर घुसे बदमाश, लूटपाट के बाद की महिला की हत्या
x
कानपुर शहर के अतिपॉश कहे जाने वाले स्वरूप नगर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। फ्लैट में अकेली रह रही ज्योतिष एवं वास्तुविद् महिला विशेषज्ञ की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली सामने आई है| बता दें कि यहां कानपुर शहर के अतिपॉश कहे जाने वाले स्वरूप नगर में सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया गया है। फ्लैट में अकेली रह रही ज्योतिष एवं वास्तुविद् महिला विशेषज्ञ की लूटपाट के बाद हत्या कर दी गई।

मिली जानकारी के अनुसार बदमाशों ने घर पर मौजूद नौकरानी को बंधक बनाने के बाद वारदात को अंजाम दिया। पुलिस को अपार्टमेंट के बाहर लगे सीसीटीवी फुटेज से कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं। पुलिस और क्राइम ब्रांच ने बदमाशों की तलाश में जुटी है। बताया गया कि स्वरूप नगर के कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट की तीसरी मंजिल के फ्लैट नंबर 307 में मधु कपूर (68) अकेली रहती थीं। घर पर सावित्री नाम की नौकरानी उनकी देखरेख करती है। नौकरानी को बंधक बनाकर बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। मधु ज्योतिष एवं वास्तु शास्त्र की विशेषज्ञ थीं। वर्ष 2016 में उनके अधिवक्ता पति वीएन कपूर का निधन हो चुका है।

पुलिस का कहना है परिवार में दो बेटियां डॉ नीरू टंडन और अलका कंचन हैं। डॉ. नीरू नवाबगंज स्थित वीएसएसडी कॉलेज में अंग्रेजी विभाग की विभागाध्यक्ष हैं। उनके पति संजय टंडन केमिकल इंजीनियर हैं। डॉ नीरू का परिवार अपार्टमेंट की चौथी मंजिल पर कॉनकॉर्ड अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 407 में ही रहता है। एडीसीपी बृजेश श्रीवास्तव ने बताया कि फुटेज से कुछ महत्वपूर्ण सुराग मिले हैं।

ऐसे घर में घुसे

इस मामले में बृजेश कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि नौकरानी से घटना के बारे में पूछताछ की जा रही है। अभी तक की पूछताछ में बता चला कि सोमवार रात बदमाश फ्लैट में पहुंचे। ड्राइवर बताकर गेट खुलवाया। अंदर घुसते ही नौकरानी के हाथ-पैर बांधकर बाथरूम में बंद कर दिया और लूटपाट करने लगे।

Next Story