कानपुर

'पापा ने रस्सी से मम्मी का गला दबाया और भाग गए', 5 साल की मासूम ने सुनाई हत्या की कहानी

Arun Mishra
26 Dec 2021 12:23 PM GMT
पापा ने रस्सी से मम्मी का गला दबाया और भाग गए, 5 साल की मासूम ने सुनाई हत्या की कहानी
x
अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या यह मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के राजीव नगर इलाके का है.

कानपुर से एक हत्या का मामला सामने आया है. जहां पर अवैध संबंध के शक में पति ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया. हत्या के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया. सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची शव को कब्जे में लिया और पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. बताया जा रहा है कि शख्स ने अपनी 5 साल की मासूम बेटी के सामने ही इस हत्या को अंजाम दिया. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस आरोपी की तलाश में जगह-जगह दबिश दे रही है.

अवैध संबंध के शक में पत्नी की हत्या यह मामला नौबस्ता थाना क्षेत्र के राजीव नगर इलाके का है. जहां पर अवैध संबंधों के शक में पति ने अपनी 5 साल की मासूम बेटी के सामने पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया. आस-पड़ोस के लोगों का कहना है कि दोनों की बची अक्सर झगड़ा होता था. कई बार दोनों को समझाने की कोशिश की लेकिन दोनों के झगड़े नहीं रुके.

5 साल की बेटी के सामने की हत्या

5 साल की मासूम बच्ची ने पुलिस को बताया कि पापा- मम्मी में झगड़ा होता था कल (शनिवार) को भी झगड़ा हुआ था. फिर पापा ने रस्सी से मम्मी का गला दबा दिया और भाग गए. वहीं हत्या की बात फैलते ही पूरे इलाके में सनसनी मच गई. मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जांच शुरू कर दी है और डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है साथ ही हत्यारे पति की भी तलाश पुलिस कर रही है.

इस मामले पर पुलिस का कहना है कि शख्स ने अवैध संबंधों के शक में अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी. आरोपी की तलाश की जा रही है, जल्द ही उसे गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा.पुलिस का कहना है यह परिवार किराए के घर पर रहता है, इनके दो बच्चे हैंं.

Next Story