कानपुर

70 हजार की सुपारी देकर करा दी प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा

Arun Mishra
7 Dec 2022 4:04 AM GMT
70 हजार की सुपारी देकर करा दी प्रेमिका की हत्या, पुलिस ने किया चौकाने वाला खुलासा
x
उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. य

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां बिधनू में एक युवक ने 70 हजार रुपये की सुपारी देकर अपनी प्रेमिका की हत्या करा दी है. प्रेमिका का शव दो दिन पहले जामू गांव के पास झाड़ियों में खून से लथपथ हालत में मिला था. पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराने के बाद मामले की जांच शुरू की. शक के अधार पर दो आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हो गया. इसके बाद पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं इस मामले में तीन अन्य आरोपी अभी फरार हैं. पुलिस उनकी तलाश में हर संभावित ठिकाने पर छापेमारी कर रही है.

सोमवार को हिरासत में लिए गए मुख्य आरोपी ने पुलिस की पूछताछ में बताया कि वह शादीशुदा है. जबकि युवती फिर से शादी के लिए दबाव बना रही थी. वह पहली पत्नी को छोड़ने के लिए कह रही थी. एडीसीपी साउथ अंकिता शर्मा ने बताया कि मृतका का शादीशुदा युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था. वह अपने प्रेमी से घर बसाने की जिद कर रही थी. जिससे परेशान होकर उसके प्रेमी ने अपने दोस्तों को प्रेमिका की हत्या की सुपारी दे दी. इसके बाद महिला को वह नए घर की जगह दिखाने का झांसा देकर अपने साथ ले गया, जहां उसके दोस्तों ने गोली मारकर हत्या कर दी.

कबाड़ का काम करती थी प्रेमिका

पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान बताया कि मृतका की पहचान सुशीला के रूप में हुई है. वह क्षेत्र में ही कबाड़ का काम करती थी. उसका प्रेम केसरवानी नाम के शख्स से प्रेम प्रसंग था. एडीसीपी का कहना है कि प्रेम चूंकि पहले से शादीशुदा था, इसलिए वह सुशीला से शादी नहीं करना चाहता था. जबकि सुशीला ने प्रेम और उसके परिवार पर शादी और प्रापर्टी में हिस्सेदारी के लिए दबाव बढ़ा दिया था. इससे परेशान होकर प्रेम ने उसे रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया.

पुलिस की जांच में पता चला कि घर के लिए सुशीला को जमीन दिखाने के बहाने आरोपी प्रेम ले गया. वहीं पर उसके दोस्त मिल गए. थोड़ी बातचीत के बाद ही सुशीला को एहसास हो गया कि उसकी हत्या होने वाली है. ऐसे में उसने अपनी जान बचाने के लिए खूब गुहार लगाई, प्रेम के दोस्तों ने उसकी एक नहीं सुनी और गोली मार दी. इसके बाद आरोपी प्रेम 15 मिनट तक वहीं खड़ा होकर उसकी मौत का इंतजार करता रहा. जब उसे कंफर्म हो गया कि सुशीला मर चुकी है तो वह अपनी स्कूटी पर बैठकर फरार हो गया.

Next Story