कानपुर

कानपुर एनकाउंटर केस के मुख्य आरोपी विकास दुवे की माँ सरला देवी ने कही ये बात!

Shiv Kumar Mishra
3 July 2020 3:44 PM GMT
कानपुर एनकाउंटर केस के मुख्य आरोपी विकास दुवे की माँ सरला देवी ने कही ये बात!
x
कानपुर में हुए आज के बडी घटना के मुख्य आरोपी के माँ आई अब मिडिया के सामने.

कानपुर एनकाउंटर केस के मुख्य आरोपी विकास दुबे की माँ सरला देवी ने अब एएनआई से अपनी बात कही है. माँ सरला देवी ने कहा है कि उसे पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण करना चाहिए. यदि वह बड़े पैमाने पर करता रहा तो पुलिस उसे मुठभेड़ में मार सकती है. मैं कहती हूं कि उसे मार डालो भले ही आप (पुलिस) उसे पकड़ने का प्रबंधन करें क्योंकि उसने जो किया है वह बहुत गलत है.

दोपहर में मीडिया से विकास की मां ने कहा, 'अभी लड़के (पुलिसकर्मी) आए थे, उन्होंने हमें बताया कि विकास ने यह सब कर डाला. विकास को अब मार डालो. दूसरे की आत्मा दुखी की है, अब उसे भी मार देना चाहिए. विकास पहले ऐसा नहीं था। हमने इसे पीपीएन कॉलेज में पढ़ाया था। इसकी नौकरी लग रही थी एयरफोर्स में, फिर नेवी में. इसे गांव वालों और राजनीति ने बर्बाद कर डाला। पहले ये पांच साल जनता पार्टी में रहा क्योंकि हरि किशन उस पार्टी में था. फिर हरिकिशन बहुजन समाज पार्टी (बीएसपी) में आ गए तो यह भी आ गया. फिर यह पांच साल से समाजवादी पार्टी (एसपी) में था.'

बता दें कि बिठूर थाने इलाके में विकास दुबे को गिरफ्तार करने गई पुलिस पार्टी पर विकास दुबे ने हथिआरों से लेश बदमाशों ने हमला बोल दिया. जिसमें आठ पुलिसकर्मी शहीद हो गए जबकि सात गंभीर रूप से घायल है. इसके थोड़ी देर बाद दो आरोपी भी मारे जाने की खबर मिली है. उसमें विकास दुबे के मामा और उसके साथी अतुल दुबे को मारे जाने की खबर मिली है.

Next Story