कानपुर

हास्पिटल मे महिला ने दिया बच्चे को जन्म, तो पहुंच गई पुलिस फिर......

Desk Editor
28 Sep 2022 8:55 AM GMT
हास्पिटल मे महिला ने दिया बच्चे को जन्म, तो पहुंच गई पुलिस फिर......
x

दो साल से लापता मुरादाबाद की महिला मंगलवार को कानपुर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज से संबद्ध हैलट के जच्चा-बच्चा अस्पताल में मिली। उसने पहले पति को छोड़कर कानपुर में बर्रा निवासी युवक से दूसरी शादी कर ली है। 15 दिन पहले अस्पताल में बेटे को जन्म दिया है। मुरादाबाद पुलिस उसके लिखित बयान लेने आई तब असलियत का खुलासा हुआ। बड़ा नूरपुर, मुरादाबाद की रहने वाली सोनी शर्मा का आरोप है

कि दस साल पहले उसे उसी के परिजनों ने डेढ़ लाख में किवाड़ के रहने वाले अनुज के हाथों बेच दिया था और नाम के लिए शादी करा दी थी। आठ साल में उसे बेटा आर्यन और बेटी पीहू हुए। बेटी के जन्म के बाद अनुज ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान मोबाइल पर चैटिंग से उसकी दोस्ती बर्रा, कानपुर निवासी शिव गोविन्द शर्मा से हो गई। बेटे को लेकर वह गांव से भाग कर शिव गोविन्द शर्मा के पास आ गई। गोविन्द मोबाइल कम्पनी में साइट इंजीनियर हैं। यहां दोनों ने शादी कर ली।

प्रसव पीड़ा होने पर 12 सितंबर को उसे जच्चा-बच्चा अस्पताल लाया गया, जहां उसने सीजेरियन से बेटे को जन्म दिया है। सोनी फिलहाल अस्पताल के वार्ड-7 में बेड 18 पर भर्ती है। मुरादाबाद पुलिस अचानक उसका बयान लेने अस्पताल पहुंची तो पता चला कि अनुज की ओर से दर्ज कराई गई सोनी की गुमशुदगी की रिपोर्ट की जांच के दौरान उसका पुराना मोबाइल नंबर सर्विलांस पर लगा था।

दो दिन पहले जैसे ही सोनी ने वह नंबर ऑन किया पुलिस को उसकी लोकेशन मिल गई। इस पर मुरादाबाद पुलिस कानपुर आ गई। पुलिस को दिए बयान में सोनी ने अपने को बालिग बताते हुए दूसरी शादी को जायज ठहराया है। सोनी का कहना है कि पुलिस के साथ अनुज भी आया था पर उसके साथ जाने से मना कर दिया। इस पर वह बेटे आर्यन को ले जाने की धमकी दे रहा है।

अस्पताल की सीएमएस डॉ. रीता गुप्ता का कहना है कि मुरादाबाद पुलिस से पत्र लेकर महिला के बयान लेने की अनुमति दी गई है। साथ ही गुमशुदगी की रिपोर्ट की प्रति भी मांगी गई है। युवती बालिग है। मामले की जानकारी स्थानीय पुलिस को भी दे दी गई है।

Next Story