कानपुर

आज की बड़ी खबर: कानपुर देहात में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत

Shiv Kumar Mishra
5 Feb 2024 11:30 AM GMT
आज की बड़ी खबर: कानपुर देहात में एक ही परिवार के 6 लोगों की सड़क हादसे में मौत
x
Today's big news: 6 people of the same family died in a road accident in Kanpur Dehat

उत्तर प्रदेश के जिला कानपुर देहात से बड़ी खबर सामने आ रही है. यहां भीषण सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई है. पुलिस के मुताबिक, घटना हाइवे पर हुई है. तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर तालाब में पलटने से कार सवार 8 लोग तालाब में डूब गए थे, जिसमें से छह की मौके पर ही मौत हो गई है और अन्य घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

दुर्घटना कैसे हुई ?

यह घटना थाना मंगलपुर के जगदीशपुर गांव के पास से सामने आई है. दिल दहला देने वाली घटना को लेकर प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि, हाइवे पर एक कार तेज रफ्तार से दौड़ी चली जा रही थी कि अचानक अनियंत्रित होकर पलट गई और जब तक कोई कुछ समझ पाता कार तालाब में जा गिरी. कार में कुल 8 लोग सवार थे. घटना के वक्त चीख-पुकार मच गई. लोगों ने आनन-फानन में पुलिस को घटना की जानकारी दी.

खुशी वाले घर में पसरा मातम

जब तक कार सवारों की मदद की गई तब तक 6 की मौत हो चुकी थी. बताया जा रहा है कि सभी एक ही परिवार के हैं और तिलक चढ़ाकर लौट रहे थे. पुलिस ने बताया कि सभी कार सवार मध्य प्रदेश के फूक कस्बे से तिलक चढ़ाकर लौट रहा था. घटना की जानकारी होने के बाद ही खुशी वाले घर में मातम पसर गया है. एक साथ एक ही घर से 6 लोगों की मौत पर पूरे गांव में सन्नाटा पसरा हुई है तो वहीं पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और घायलों का इलाज जारी है. पुलिस मामले में आगे की कार्रवाई कर रही है.

घटना पर बोलीं पुलिस

घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि, घटना रविवार रात करीब दो बजे सिकंदरा के संदलपुर मार्ग पर जगन्नाथपुर गांव के पास हुई है, जहां स्विफ्ट डिजायर कार अनियंत्रित होकर तालाब में पलट गई. कार सवार चालक विकास (42), निवासी मुर्रा थाना डेरापुर, खुशबू (17), निवासी मुर्रा थाना डेरापुर, गोलू (16 ), निवासी बैरी बागपुर थाना शिवली, प्रतीक (10) शैलहा थाना शिवराजपुर कानपुर नगर, संजय उर्फ संजू (55) निवासी मुर्रा महोई थाना डेरापुर, प्राची (13) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर कानपुर देहात की मौके पर ही मौत हो गई. तो वहीं कार से वैष्णवी (16) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर और विराट (18) निवासी मुर्रा थाना डेरापुर घायल हैं. दोनों का इलाज अस्पताल में जारी है. एसपी बीबीजीटीएस मूर्ति समेत अन्य अधिकारी मौके पर छानबीन कर रहे हैं.

Next Story