कानपुर

Kanpur News: यूपी के कानपुर में बेकाबू रोडवेज बस ने 7 वाहनों को टक्कर मारी, घायलों की संख्या और भीड़ देख ड्राइवर हुआ फरार

Shiv Kumar Mishra
13 Dec 2023 5:51 AM GMT
Kanpur News: यूपी के कानपुर में बेकाबू रोडवेज बस ने 7 वाहनों को टक्कर मारी, घायलों की संख्या और भीड़ देख ड्राइवर हुआ फरार
x
Uncontrolled roadways bus hits 7 vehicles in Kanpur, UP, driver absconds after seeing number of injured and crowd

Kanpur News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में बेकाबू रोडवेज बस ने सात वाहनों को टक्कर मार दी. इससे आठ लोग घायल हो गए. घटना के बाद जैसे ही लोगों की भीड़ जुटनी शुरू हुई तो चालक बस छोड़कर मौके से फरार हो गया. घटना के बाद रोड पर जाम लग गया. करीब एक घंटे बाद पुलिस जाम खुलवा सकी. पुलिस का कहना है कि चालक की तलाश की जा रही है.

जानकारी के अनुसार, मंगलवार की रात यशोदा नगर के पास हाइवे की सर्विस लेन पर यात्रियों से भरी रोडवेज बस अनियंत्रित हो गई. इसके बाद बस ने दो कारों, दो लोडर और तीन बाइकों में टक्कर मार दी, जिससे आठ लोग घायल हो गए. बस में 20 से ज्यादा यात्री सवार थे.

इसके बाद जब मौके पर लोगों की भीड़ जुटने लगी तो चालक बस छोड़कर भाग गया. इस दौरान रामादेवी से लेकर यशोदा नगर तक हाइवे पर जाम लग गया. इस घटना में घायल हुए लोगों को उनके परिवार के सदस्यों ने विभिन्न अस्पतालों में ले जाकर भर्ती कराया.

लोगों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी. सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और जायजा लिया, तब तक रोड पर काफी वाहनों की कतार लग चुकी थी. लोग जाम में फंसे थे.

इस दौरान पुलिस टीम ने लोगों की मदद से क्षतिग्रस्त वाहनों को सड़क से हटवाकर करीब एक घंटे बाद जाम खुलवाया. इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जगदीश पांडे ने बताया कि घायलों को उनके परिजन अलग-अलग अस्पतालों में ले गए हैं. वहीं बस चालक का पता लगाया जा रहा है. पूरे मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है.

Next Story