कानपुर

कानपुर: पत्नी ने महिला के साथ होटल में इंस्पेक्टर को पकड़ा? जमकर चले लात-घूंसे, इंस्पेक्टर निलंबित

Arun Mishra
9 Nov 2021 6:33 AM GMT
कानपुर: पत्नी ने महिला के साथ होटल में इंस्पेक्टर को पकड़ा? जमकर चले लात-घूंसे, इंस्पेक्टर निलंबित
x
सोमवार को पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक महिला आने अपने इंस्पेक्टर पति को दूसरी महिला के साथ रंगे हाथों पकड़ लिया. दरअसल, कानपुर के ग्वालटोली थाने में तैनात इंस्पेक्टर अरुण कुमार को उनकी कथित पत्नी ने रविवार रात एक होटल में महिला मित्र के साथ रंगेहाथ पकड़ लिया। दोनों को जमकर पीटा। होटल के कमरे से लेकर सड़क तक हंगामा चला। इस पर पुलिस कमिश्नर ने थाना इंचार्ज से तुरंत रिपोर्ट मांगी।

सोमवार को पुलिस कमिश्नर ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। मामले की जांच एसीपी कर्नलगंज को सौंपी है। इंस्पेक्टर के खिलाफ इस तरह की कई शिकायतें और भी मिली हैं। इंस्पेक्टर अरुण कुमार ग्वालटोली थाने में अतिरिक्त इंस्पेक्टर पद पर थे।

रविवार रात ग्वालटोली क्षेत्र के एक होटल में ठहरे थे। उनके साथ उनकी महिला मित्र भी थी। इस बात की जानकारी सरकारी आवास पर रहने वाली कथित पत्नी को हुई। देर रात वह होटल पहुंची और अरुण कुमार को रंगे हाथ पकड़ लिया।

बताया जा रहा है कि इंस्पेक्टर उस समय इलाके के होटल केडी पैलेस में रुके थे, जहां से उन्हें तुरंत सस्पेंड कर दिया गया। इस मामले में सबसे शर्मनाक बात ये है कि जिस समय इंस्पेक्टर साहब रंगेहाथ पकड़े गए, उसी समय उनके इलाके में पुलिस महिला शक्ति संगम कार्यक्रम कर रही थी।

शुरुआती जांच रिपोर्ट के आधार पर पुलिस कमिश्नर असीम अरुण ने इंस्पेक्टर को निलंबित कर दिया। एसीपी कर्नलगंज त्रिपुरारी पांडेय ने बताया कि इंस्पेक्टर के खिलाफ विभागीय जांच उनको दी गई है।

Next Story