कानपुर

महिला से दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा

Sakshi
17 Feb 2022 8:44 AM GMT
महिला से दरिंदों ने किया गैंगरेप, पीड़िता के पिता ने दर्ज कराया मुकदमा
x
कानपुर के जाजमऊ में मंगलवार देर शाम युवती से टेनरी ठेकेदार और उसके साथी ने गैंगरेप किया। पीड़िता के हाथ की नस काटकर छबीलेपुरवा की झाड़ियों में फेंक दिया।

उत्तर प्रदेश से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है| यहां कानपुर के जाजमऊ में मंगलवार देर शाम युवती से टेनरी ठेकेदार और उसके साथी ने गैंगरेप किया। पीड़िता के हाथ की नस काटकर छबीलेपुरवा की झाड़ियों में फेंक दिया। गले से चांदी की चेन लूटकर भाग निकले। इलाके के लोगों ने झाड़ियों के बीच पड़ी युवती को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और पुलिस को सूचना दी। बुधवार को पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो के खिलाफ सामूहिक दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

चकेरी निवासी 21 वर्षीय युवती पांच महीने से जाजमऊ स्थित टेनरी में काम करती है। इसी टेनरी में आसिफ और सुरेंद्र गौतम मजदूरों के ठेकेदार हैं। पीड़िता के पिता के मुताबिक आरोपित उनकी बेटी के साथ अक्सर छेड़खानी करते थे। ठेकेदार दो हजार रुपये मजदूरी भी नहीं दे रहा था। बकाया मजदूरी मांगने पर मंगलवार देर शाम टेनरी से निकलते ही आरोपितों ने युवती को बहला फुसलाकर अपनी बाइक पर बैठा लिया। छबीलेपुरवा में झाड़ियों में ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म किया। साथ ही पीड़िता के हाथ की नस भी काट दी। आरोपित उसके गले से चांदी की चेन लूटकर भाग निकले। कुछ देर बाद जब इलाके के लोगों ने झाड़ियों में युवती को पड़ा देखा तो पास के निजी अस्पताल ले गए और पुलिस को सूचना दी।

जाजमऊ में बुधवार दोपहर पत्नी से छेड़खानी का विरोध करना पति को महंगा पड़ गया। आरोपित ने पति को ही पीट दिया। पीड़िता ने शिकायत की तो पुलिस समझौते का दबाव बनाने लगी। जाजमऊ निवासी महिला के अनुसार, उनके घर के पास बाइक रिपेयरिंग करने वाला मिस्त्री एक साल से छेड़खानी करता है। कई बार विरोध करने के बाद भी वह नहीं मान रहा था। बुधवार दोपहर वह बच्चे को लेकर घर के बाहर खड़ी थी। आरोपित छेड़खानी करने लगा। पति ने घटना पर विरोध जताया तो आरोपित ने मारपीट की। महिला ने जाजमऊ चौकी में शिकायत की। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि जांच कर उचित कार्रवाई की जाएगी।

पुलिस ने युवती से पूछताछ कर परिजनों को सूचित किया। प्राथमिक उपचार के बाद उसे हैलट अस्पताल रेफर कर दिया गया। जहां पर पीड़िता का इलाज चल रहा है। पीड़ित के पिता ने सुरेंद्र और आसिफ के खिलाफ चकेरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। चकेरी इंस्पेक्टर मधुर मिश्रा ने बताया कि एफआईआर दर्ज कर आरोपितों की तलाश की जा रही है। गुरुवार को युवती की मेडिकल जांच कराई जाएगी।

Next Story