कासगंज

यूपी में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाश

Shiv Kumar Mishra
9 March 2021 7:13 AM GMT
यूपी में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर की खुदकुशी, पेड़ पर लटकती मिली दोनों की लाश
x

कासगंज जनपद में प्रेमी युगल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली. दोनो ने गांव के बाहर काली नदी किनारे पेड़ पर लटक कर फांसी का फंदा चूम लिया. जिससे दौनों की मौत हो गई. घटना की जानकारी मिलते है जिलाधिकारी सीपी सिंह और एसपी मनोज सोनकर घटना स्थल पर पहुंचे और ग्रामीणों से उक्त घटना के बारे में जानकारी ली.

कासगंज कोतवाली क्षेत्र के भरसौली मुस्ताफाबाद गांव के निवासी शैलेंद्र सिंह के लड़के 19 वर्षीय भूरा उर्फ निशांत ने गाँव के ही निवासी नेपाल सिंह के 18 वर्षीय लडकी रंजना के साथ काली नदी के किनारे पर स्तिथ पेड़ पर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. चूँकि दोनों एक ही गाँव के रहने वाले थे और एक ही जाति समुदाय से थे लिहाजा उनके विवाह में अडचन थी. जबकि भूरा की शादी अभी कुछ दिन पहले ही हुई थी. और लडकी की शादी तय हो चुकी थी. पुलिस ने मौके पर जाकर दोनों शवों को कब्जे में लेकर क़ानूनी कार्यवाही शुरू की है.

एसपी मनोज कुमार सोनकर के मुताबिक जनपद की पुलिस चौकी मोहनपुरा थाना कासगंज पर सूचना प्राप्त हुई है कि ग्राम भरसोली मुस्तफाबाद के जंगल में एक लड़का भूरा उर्फ निशांत पुत्र शैलेंद्र सिंह करीब 19 वर्ष व लड़की रंजना पुत्री नेपाल सिंह उम्र 18 वर्ष ने पेड़ पर लटक कर फांसी लगा ली है. गांव वालों द्वारा बताया कि दोनों एक ही जाति के हैं तथा कल शाम से गायब थे, लड़का की शादी हो चुकी है तथा लड़की की शादी कुछ दिन पूर्व तय हुई थी. किसी भी पक्ष द्वारा पुलिस को अभी तक लिखित में सूचना नहीं दी गई है. घटना की जानकारी मिलते ही जिलाधिकारी कासगंज और मेरे द्वारा घटना स्थल स्थल का निरीक्षण कर लिया गया है.

Next Story