कासगंज

तीन दिन बाद हुआ खुलासा, बेटा ने ही पिता की गोली मारकर की थी हत्या

सुजीत गुप्ता
22 Sep 2021 12:58 PM GMT
तीन दिन बाद हुआ खुलासा, बेटा ने ही पिता की गोली मारकर की थी हत्या
x

कासगंज जनपद में तीन दिन पहले अमांपुर थाना क्षेत्र के गांव सुजरई में किसान की हत्या के मामले का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। बेटा ही पिता का हत्याका आरोपी निकला। संपत्ति के विवाद में बेटे ने पिता की हत्या कर शव धान के खेत में फेंक दिया था। पुलिस ने हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर पूंछतांछ के बाद जेल भेज दिया है।

घटना रविवार देर रात की है। गांव सुजरई निवासी बुजुर्ग हरपाल सिंह (62) पुत्र खूबीराम की हत्या रात में की गई। सोमवार सुबह उनका शव धान के खेत में मिला। पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने इस मामले में खुलासे के लिए टीमें लगाई। पुलिस को सफलता मिल गई। एएसपी अनिल कुमार ने बताया कि सीओ सहावर के नेतृत्व में अमांपुर पुलिस की टीम खुलासे में लगी हुई थीं। जांच में पता चला कि मृतक हरपाल का अपने पुत्रों से संपत्ति संबंधी विवाद चला आ रहा था।

पुलिस ने मृतक के बेटे सुनील को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो घटना का खुलासा हो गया। एएसपी ने बताया कि बेटे के मुताबिक उसने ही अपने पिता की हत्या गोली मारकर की थी, क्योंकि पिता दो अन्य भाइयों को संपत्ति में हिस्सा देना चाहते थे। और उसे संपत्ति से बेदखल करने की सोच रहे थे। इस बात को लेकर पिता के खिलाफ गुस्सा था। गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी बेटे से पूछताछ के बाद उसे जेल भेज दिया है। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।


Next Story