कासगंज

लूटी गयी इन्सास रायफल बरामद, महिला सहित तीन गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
25 Aug 2021 6:14 AM GMT
लूटी गयी इन्सास रायफल बरामद, महिला सहित तीन गिरफ्तार
x

जनपद में कोतवाली कासगंज के अन्तर्गत 19अगस्त को रात्रि में गश्त के दौरान सोरों गेट पर रायल एन्ड फील्ड शो रुम के सामने अमेजोन शोरूम पर रात्रि में 3.15 बजे कोबरा 3 के आरक्षी रवि कुमार एवं अभिषेक प्रताप सिंह द्वारा बदमाशों को पकड़ने की कोशिश में बदमाशों द्वारा लोहे की राड से हमला करते हुए अभिषेक प्रताप सिंह से इंसास रायफल मये मैगज़ीन और 20 कारतूस लूट कर होन्डा सी आर वी से फरार हो गये, जिसकी प्राथमिकी मु.अ.सं448/21 धारा 394,307,332 , 352 , 353 भा.द. वि. बनाम अज्ञात के विरुद्ध पंजीकृत कराया गया था!

उक्त प्रकरण को पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने गम्भीरता से लेते हुए ०5 पुलिस टीमें गठित की थी जिन्होंने निरन्तर प्रयास करते हुए मुखबिर की सूचना पर थाना क्षेत्र सोरों के अन्तर्गत गोला कुआ से बाइक पर सवार व्यक्ति द्वारा ठिकाने लगाने के उद्देश्य से लेकर जाई जा रही बैग में रखी हुई इंसास रायफल को चैकिंग के दौरान मुटभेड़ के बाद बदमाश के पैर में गोली लगने के बाद गिरफ्तार कर लिया जिसने अपना नाम पवन पुत्र श्याम वीर नि. कंचन पुर थाना सुन्न गढी जनपद कासगंज बताया, मौके से पुलिस ने एक तमंचा 315 बोर व खोखा और जिन्दा कारतूस भी बरामद किया, पवन ने पुलिस को बताया कि कि उक्त रायफल अपने भाई बबलू पुत्र श्याम वीर एवं राजवीर पुत्र विष्णु नि. उझानी , बदायूॅ से मिलकर ये रायफल पुलिस कर्मी- से लूटीं थी, रायफल को रखने में पिता श्याम वीर और बहिन रूबी ने मदद की थी!

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे ने सफल अनावरण करने वाले पुलिस टीम को 25 हजार रुपये नकद इनाम की घोषणा की है पुलिस टीम में थाना प्रभारी वीरेन्द्र सिंह इन्दौलिया, थाना प्रभारी गंजडुंडवारा रिपु दमन सिंह, निरीक्षक एस ओ जी छोटे लाल, थाना प्रभारी सुन्न गढी सतपाल भाटी, उपनिरीक्षक मुकेश कुमार प्रभारी सर्विलांस, मये उनकी पुलिस टीम शामिल हैं!

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story