कासगंज

कासगंज में दुकान का लेंटर गिरा, दुकान मालिक समेत तीन की मौत

Shiv Kumar Mishra
23 May 2021 5:31 AM GMT
कासगंज में दुकान का लेंटर गिरा, दुकान मालिक समेत तीन की मौत
x
देखते ही देखते तीन लोंगों की मौत हो गई तो अभी भी कई लोग गंभीर रूप से घायल है.

Kasganj - दुकान का लेंटर गिरने से बड़ा हादसा हो गया है जहां हादसे में कई मजदूर मलबे में दबे होने की खबर मिली. रेस्क्यू कर घायलों को बाहर निकाला गया है. 1 दर्जन मजदूर मलबे में दबे होने की आशंका व्यक्त की जा रही है. 4 घायल मजदूरों को बाहर निकाला गया है , यह मामला शहर के नदरई गेट इलाके का है.

जब रेस्क्यू में मलबे में दबे लोंगों को निकाला गया तो दूकान मालिक समेत तीन लोंगों की मौत हो गयी. इलाके में हुए हादसे से मातम छा गया. देखते ही देखते तीन लोंगों की मौत हो गई तो अभी भी कई लोग गंभीर रूप से घायल है.

नगर के प्रभु पॉर्क, नगरी गेट इलाके में रविवार की सुबह लिंटर डालते समय लिंटर गिर गया. हादसा रविवार सुबह 8:30 बजे हादसा हुआ. तत्काल राहत और बचाव का कार्य शुरू किया, जिसमें सात लोगों को बाहर निकाला जा सका. इस हादसे में दुकान स्वामी कुलदीप कुमार की भी मौत हो गई है.

सुबह से मलवा हटाने का कार्य किया जा रहा है। मौके पर अपर पुलिस अधीक्षक आदित्य वर्मा, एसडीएम ललित कुमार, क्षेत्राधिकारी आर के तिवारी, तहसीलदार अजय कुमार सहित पुलिस व अन्य प्रशासनिक विभागों के लोग मौजूद हैं। पुलिस के साथ स्थानीय लोग राहत और बचाव कार्य में लगे हैं.

जेसीबी और हाइड्रा मशीन से भवन को तोड़कर मलबा हटाने का काम शुरू किया गया इसके बाद मलबे में दबे लोगों को निकाला जा सका. मौके पर शहर की भीड़ एकत्रित हो गई. जिसे पुलिस को हटाने के लिए भी मशक्कत करनी पड़ी,. मृतकों के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

हादसे में राकेश पुत्र कुंवरपाल, निवासी गली नंबर 2 दुर्गा कॉलोनी कासगंज, कुलदीप कुमार विडला पुत्र सत्यप्रकाश, गली छपत्ती कासगंज, धीरज कश्यप पुत्र राधेश्याम कश्यप, निवासी गंगेश्वर कॉलोनी कासगंज की मौत हो गई है.




Next Story