कासगंज

युवती की हत्या मामले में कासगंज में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने एक दारोगा सहित दो सिपाहियों को किया निलंबित

Shiv Kumar Mishra
16 Oct 2020 3:43 AM GMT
युवती की हत्या मामले में कासगंज में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने एक दारोगा सहित दो सिपाहियों को किया निलंबित
x
यूपी के कासगंज में एसपी मनोज कुमार सोनकर ने एक दारोगा सहित दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है. एसपी ने यह कार्रवाई लापरवाही बरतने के मामले में की है.

कासगंज: जिले में विगत 12 अक्टूबर को 5 दिन से लापता युवती का बाजरे के खेत में शव मिला था. इस मामले में पुलिस ने 3 आरोपियों को गिरफ़्तार किया है. वहीं इस पूरे मामले में कार्य में लापरवाही बरतने पर कासगंज एसपी मनोज कुमार सोनकर ने एक दारोगा सहित दो सिपाहियों को निलंबित कर दिया है.

पटियाली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम घोष गंज में विगत 12 अक्टूबर को 5 दिनों से लापता युवती का शव बाजरे के खेत में मिला था. मृतका के पिता ने 4 नामजदों के खिलाफ पटियाली कोतवाली में हत्या का मामला दर्ज कराया था. इसके चलते पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 3 आरोपी प्रेम सिंह, पिंटू और धर्मेंद्र को गिरफ़्तार कर जेल भेजा है.

घटना के तुरंत बाद एसपी मनोज कुमार सोनकर ने घटनास्थल का दौरा किया था. साथ ही पीड़िता के परिजनों और ग्रामीणों से बातचीत की. प्रथम दृष्टया एक दारोगा अमित कुमार और कांस्टेबल कायम सिंह व नरेंद्र सिंह को इस पूरे मामले में लापरवाही बरतने पर एसपी ने तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है.

Next Story