कासगंज

महिला की हत्या का कासगंज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा, पति ने नहीं तीसरे ने कर दी हत्या

Shiv Kumar Mishra
23 Dec 2021 9:57 AM GMT
महिला की हत्या का कासगंज पुलिस ने सनसनीखेज खुलासा, पति ने नहीं तीसरे ने कर दी हत्या
x

कासगंज: 6.अक्तूबर.2021 को जनपद के थाना कोतवाली कासगंज क्षेत्रान्तर्गत ग्राम नौरथा के जंगलों में एक महिला श्रीमती रीना पत्नी भूपेन्द्र उम्र करीब 30 वर्ष जो कि खेतों में गाय भगाने गई हुई थी, का शव बाजरे के खेत में मिला था, जिसके चेहरे पर चोट के निशान थे । साथ ही शव के पास में एक लकडी का डन्डा व ईंट खून से सनी हुई पड़ी मिली थी । मृतका के पिता कुंवरपाल सिंह पुत्र अनार सिंह नि0 नगला केसरी थाना पटियाली जनपद कासगंज द्वारा मृतका के ससुरालीजन के विरूद्ध हत्या का आरोप लगाकर थाना कासगंज पर तहरीर दी गई थी। तहरीर के आधार पर थाना कोतवाली कासगंज पर मु0अ0स0 556/21 धारा 147,302 भादवि पंजीकृत कर अभियोग की विवेचना प्रभारी निरीक्षक कासगंज द्वारा सम्पादित की जा रही थी।

पुलिस अधीक्षक रोहन प्रमोद बोत्रे द्वारा उक्त हत्या की घटना को गंभीरता से लेकर घटना के सफल अनावरण हेतु अपर पुलिस अधीक्षक कासगंज व क्षेत्राधिकारी नगर के नेतृत्व में पुलिस की 4 टीमों का गठन किया गया। गठित टीमों द्वारा किये गये निरन्तर प्रयासों एवं नामजद आरोपियों की मोबाईल सीडीआर व लोकेशन व अन्य साक्ष्यों से उनकी नामजदगी संदिग्ध प्रतीत हो रही थी। इसके अतिरिक्त घटना के सफल अनावरण हेतु पुलिस लगातार प्रयासरत थी । इन्हीं प्रयासों के क्रम में मुखबिर खास की सूचना पर आज दिनांक 23.12.2021 को घटना कारित करने वाले अभियुक्त प्रवीन उर्फ साधू पुत्र मुकेश नि0 ग्राम नौरथा थाना कोतवाली जनपद कासगंज को क्यामपुर बहेडिया बाईपास से ग्राम नौरथा जाने वाले रास्ते के मोड से गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की गई है ।

गिरफ्तार अभियुक्त से पूछताछ की गई तो अभियुक्त द्वारा अपने जुर्म का इकबाल करते हुए बताया कि उसने रीना को खेत में काम करते हुए पकड़ लिया तथा उसके साथ जबरदस्ती दुष्कर्म करने के प्रयास करने व इसकी शिकायत रीना द्वारा अपने पति, ससुरालीजन व पुलिस से करने की धमकी देने पर अभियुक्त प्रवीन उर्फ साधू उपरोक्त द्वारा लकड़ी के डन्डे से रीना पर वार कर बेहोश कर दिया गया तथा इसके उपरान्त पास में पड़ी ईंट से रीना के मुंह व सिर पर वार कर जान से मार दिया गया। अभियुक्त के विरुद्ध नियमानुसार विधिक कार्रवाई करते हुए जेल भेजा जा रहा है।

Next Story