कासगंज

वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों करतूत

सुजीत गुप्ता
19 Aug 2021 5:13 AM GMT
वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हुई बदमाशों करतूत
x

उत्तर प्रदेश के कासगंज में बदमाशों की कारतूत आखिरकार सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है जब कासगंज-सोरों मार्ग पर बुधवार की रात्रि में कार सवार बदमाशों को पकड़ने और पीछा करने की कोशिश कर रहे सिपाही की इंसास राइफल लूट ली गई। सिपाही की राइफल लूट कर बदमाश फरार हो गए।

जानकारी के मुताबिक कार सवार बदमाश अमेजॉन कोरियर सेंटर पर वारदात के उद्देश्य आए थे। कार से उतर कर बदमाश आसपास की रेकी कर रहे थे, उनके हाथ में लोहे की रॉड भी थी। तभी रॉयल इनफील्ड शोरूम के पास गश्त कर रहे कोबरा मोबाइल के सिपाही रवि कुमार और अभिषेक प्रताप सिंह मौके पर पहुंचे।


उन्होंने बदमाशों को ललकारा। बदमाश भागने लगे, सिपाही ने राइफल की बट से बदमाश पर प्रहार करने की कोशिश की। इसी बीच सिपाही अभिषेक प्रताप की राइफल बदमाशों ने छीन ली और कार से भाग गए। सिपाही ने काफी दूर तक पीछा किया लेकिन बदमाश भागने में कामयाब रहे। घटना की सूचना पर एसपी रोहन बोत्रे मौके पर पहुंचे। उन्होंने सीसीटीवी फुटेज भी देखे, घटना रात 3:30 बजे के आसपास की है। टीमें बदमाशों की तलाश में लगाई गई हैं। एसपी रोहन प्रमोद बोत्रे ने बताया कि बदमाशों की तलाश की जा रही है पांच टीमें गठित की गई हैं।




Next Story