कासगंज

कासगंज में सेल्फी के चक्कर में दो युवक तालाब में डूबे, एक की मौके पर मौत एक अस्पताल ले जाया गया

Shiv Kumar Mishra
12 March 2021 9:39 AM GMT
कासगंज में सेल्फी के चक्कर में दो युवक तालाब में डूबे, एक की मौके पर मौत एक अस्पताल ले जाया गया
x

उत्तर प्रदेश के कासगंज जनपद के कस्बा सहावर के नगर पंचायत द्वारा निर्मित तालाब पर सेल्फी ले रहे दो किशोर गहरे पानी में डूब गए. डूबने से दोनों किशोरों की हालत गंभीर बताई जा रही है. जिसमें से समीर पुत्र को गोपा की मौके पर मौत हो गई. जो कि कस्बा मुहल्ला कुरैशी का निवासी है.

जबकि गुफरान पुत्र लियाकत निवासी मोहल्ला कुरेशी की हालत गंभीर बताई गई है जिसे उपचार के लिए जिला चिकित्सालय भेजा गया है, मौके पर कोतवाली सहावर के पुलिस पहुंची और मृतक के शव को कब्जे में लेकर घायल को अस्पताल भिजवाया. यकायक हुई किशोर की मौत से परिवार में कोहराम मच गया. वहीं घायल युवक के परिवार का भी रोते-रोते बुरा हाल हो रहा है.

पिकनिक का जमाना आगे जा रहा है. वही फोटो के माध्यम से अपने को प्रदर्शित करने की होड़ में लगातार युवक जान गवाते जा रहे हैं. रोज आ रही इन खबरों के बावजूद भी सेल्फी का क्रेज कम होने का नाम नहीं ले रहा है .कई ट्रेन से घिसटते हुए तो कहीं बीच गंगा में नहाते हुए सेल्फी का क्रेज बना हुआ है. इन सेल्फीयों ने कई किशोरों और युवकों की जान ले ली है. देखना अब यह होगा इतनी मौतों के बाद क्या हमारा सेल्फी से मोह भंग होगा कि नहीं?

Next Story