कौशाम्बी

खड़े डंपर ने ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर ट्रक चालक लहूलुहान

Shiv Kumar Mishra
7 Jun 2022 3:22 AM GMT
खड़े डंपर ने ट्रक ने मारी पीछे से टक्कर ट्रक चालक लहूलुहान
x

कौशांबी महेवा घाट से मूरतगंज की ओर जा रहे डंफर चालक ने कादीपुर के पास डंपर चालक ने अचानक सड़क पर डंपर रोक दिया जिससे पीछे से आ रहे ट्रक चालक अपने वाहन को नियंत्रित नहीं कर सका और खड़ी डंफर में पीछे से घुस गया इस हादसे में ट्रक चालक को गंभीर चोटें आई हैं।

घटना सोमवार सुबह 6:00 बजे लगभग की है हादसे की जानकारी मिलते ही मंझनपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है और घायल चालक को ट्रक से बाहर निकालकर इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है जहाँ चालक की हालत गंभीर बनी हुई है हादसे के बाद डंपर चालक घटनास्थल से फरार हो गया है जिसे कोखराज थाना पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक सोमवार की भोर प्रयागराज जनपद के थरवई थाना क्षेत्र अंतर्गत फाफामऊ निवासी ट्रक चालक रामनरेश पुत्र सोनेलाल महेवा घाट से ट्रक लेकर मूरतगंज की ओर जा रहे थे उनके आगे डंपर जा रहा था डंपर चालक ने अचानक काजीपुर के पास सड़क पर ब्रेक मार दिया जिससे ट्रक चालक रामनरेश संतुलन खो बैठे और खड़े डंपर में पीछे से घुस गए।

इस हादसे में चालक रामनरेश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं और दुर्घटनाग्रस्त ट्रक में चालक फस गया दो वाहनों की टक्कर की जोरदार आवाज सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर पहुंचे मामले की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय पुलिस को दिया।

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने ट्रक का शीशा तोड़कर घायल चालक रामनरेश को बाहर निकाला है और इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया है मामले की सूचना ट्रक मालिक और चालक के परिजनों को दे दी गई है।

Next Story