कौशाम्बी

लहूलुहान हालत में सड़क किनारे मिला युवक, चाकू से हमला कर बाइक भी उठा ले गए हमलावर!

Arun Mishra
11 Jan 2024 3:39 PM GMT
लहूलुहान हालत में सड़क किनारे मिला युवक, चाकू से हमला कर बाइक भी उठा ले गए हमलावर!
x
कौशाम्बी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला है.

कौशाम्बी जनपद के कोखराज थाना क्षेत्र के असवा गांव के पास सड़क किनारे एक व्यक्ति घायल अवस्था में मिला है. सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है. घायल व्यक्ति ने बताया कि धारदार चाकू से उस पर हमला किया गया है और हमलावर उसकी बाइक भी उठा ले गए हैं. घायल की हालत गंभीर बताई जाती है जिला अस्पताल से चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया है.

जानकारी के मुताबिक रिंकू पाल उम्र 22 वर्ष पुत्र लल्लु पाल निवासी ककोढा थाना कोखराज गुरुवार को असवा गांव के पास सड़क किनारे लहू लुहान हालत में पड़ा मिला था. घायल अवस्था में उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने उसे प्रयागराज रेफर कर दिया गया हैं.

लोगो ने बताया कि असवा जाने वाली सड़क के पास तालाब के किनारे रिंकू घायल अवस्था मे पड़ा कराह रहा था. जिसकी सूचना ग्रामीणों द्वारा 112 डायल पुलिस को दिया गया था जिस पर मौके पर पुलिस ने पहुंच कर गम्भीर हालत में घायल रिंकू को अस्पताल में भर्ती कराया था और मामले की सूचना उसके परिजनों को दिया है. अस्पताल पहुंचे रिंकू ने लोगों को बताया कि वह बाइक लेकर घर से निकला था. लेकिन रास्ते में उसे कुछ लोगों ने रोक लिया है और उस पर चाकू से हमला कर उसे घायल कर दिया है और उसकी बाइक भी लेकर के हमलावर चले गए हैं. मामले की सूचना पुलिस को दे दी गई है लेकिन खबर लिखे जाने तक हमलावरों का पता नहीं चल सका है।

Next Story