कौशाम्बी

Big Breaking News: भरभरा कर गिरी मकान की छत मजदूर की दबकर मौत

Shiv Kumar Mishra
29 Nov 2022 10:04 AM GMT
Big Breaking News: भरभरा कर गिरी मकान की छत मजदूर की दबकर मौत
x
मकान के मलबे में दबे मजदूरों को निकालने के बजाय घटनास्थल से फरार हुआ मकान मालिक

कौशाम्बी- सैनी कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत गुलामीपुर में एक जर्जर मकान की छत तोड़ते वक्त पूरी छत भरभरा कर गिर पड़ी है जिससे मकान तोड़ रहा मजदूर मकान के मलबे में दब गया है पूरी रात मजदूर मलबे में दबा रहा जिससे तड़प तड़प कर मजदूर की दर्दनाक मौत हो गई है।

घटनास्थल पर मौजूद मकान मालिक मलवा गिरते ही मौके से फरार हो गया है मजदूर के घर वापस ना पहुंचने परिजन उसकी खोजबीन करते रहे लेकिन कहीं नहीं पता चला तब दूसरे दिन सुबह मंगलवार को जब ग्रामीणों के साथ परिजनों ने मलबे में देखा तो मजदूर दबा था हादसे की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर कोहराम मच गया घटनास्थल पर ग्रामीणों का मजमा लगा हुआ है।

जानकारी के मुताबिक ललिता देवी मंदिर मीरापुर इलाहाबाद के रहने वाले निरंजन सरोज उम्र 30 वर्ष पुत्र रामसुरेमन बिगत कई वर्षों से अपने ननिहाल गुलामीपुर मे अपनी पत्नी के साथ मिट्टी के घर मे छप्पर डालकर रह रहे है गुलामीपुर के रहने वाले सुरेंद्र कुमार पुत्र अयोध्या प्रसाद प्रजापति घर की जर्जर छत तोड़ने के लिए सोमवार को निरंजन को अपने घर ले गए जर्जर छत की दीवार में दरार थी दीवार तोड़ने को जैसे ही निरंजन आगे गया पूरी छत भरभरा कर नीचे गिर गई और निरंजन उसी छत के मलवे मे दब गया ।

मलवे में दबे मजदूर को निकालने के बजाय हादसा देखकर मकान मालिक मौके से फरार हो गया पूरी रात मलबे के नीचे मजदूर दबा रहा छत के मलवे के नीचे दबे रहने की वजह से निरंजन की तड़प तड़प कर दर्दनाक मौत हो गई मजदूर के वापस घर ना पहुंचने पर परिजन उसे खोजते रहे लेकिन कहीं पता नहीं चला मंगलवार की सुबह जब मलबे में देखा गया तो मजदूर दबा हुआ था जिसकी मौत हो चुकी थी।

ग्रामीणों की सूचना पर पहुंची हल्का पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकाला और लिखा पढ़ी करके शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है पुलिस प्रकरण की जांच में जुट गई है।

Next Story