कौशाम्बी

BIG NEWS: दो पक्षों में खूनी संघर्ष,जमकर चले ईंट पत्थर, कई लोग लहूलुहान

Shiv Kumar Mishra
25 May 2023 11:25 AM GMT
BIG NEWS: दो पक्षों में खूनी संघर्ष,जमकर चले ईंट पत्थर, कई लोग लहूलुहान
x
खूनी संघर्ष में एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल छावनी में तब्दील हुआ गांव

कौशाम्बी जिले के कोखराज थाना क्षेत्र में मामूली विवाद में दो पक्षों में जमकर खूनी संघर्ष हुआ है,विवाद के बाद घरों पर जमकर ईंट पत्थर चले और मारपीट हुई है,मारपीट और पत्थरबाजी में एक पक्ष के आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हुए है,बवाल की आशंका और मामले की गंभीरता को लेकर भरी मात्रा में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है।

गांव में जिला अधिकारी पुलिस अधीक्षक अपर पुलिस अधीक्षक क्षेत्राधिकारी उप जिलाधिकारी सहित भारी मात्रा में पुलिस फोर्स मौजूद है। घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है एक बच्ची की हालत गंभीर बताई जाती है।

घटना क्रम के मुताबिक कोखराज थाना क्षेत्र के कोखराज गांव में भोला केसरवानी के मकान के बाहर निर्माण करा रहे थे,जिसका मलबा उन्होंने अपने घर के बाहर रखा हुआ था,जिसको लेकर पड़ोस के ही हसीन अहमद के पुत्र शानू रानू सेबू आदि मुस्लिम वर्ग के कुछ लोगो ने विवाद किया ,विवाद के दौरान दोनो पक्षों में जमकर मारपीट हुइ और ईंट पत्थर चले,मारपीट और पत्थरबाजी में एक पक्ष के राधना साहू पुत्री बसंत लाल वा दीपू वर्मा पुत्र शिव शंकर वर्मा वा शिव बाबू वर्मा पुत्र मोहनलाल वर्मा वा भोला केशरवानी पुत्र बाबूलाल वा विकास केसरवानी पुत्र भोलानाथ वा सुरेश प्रजापति पुत्र बुधई लाल वा अनुज वर्मा पुत्र शिव शंकर लाल वा पप्पू केसरवानी पुत्र शंकरलाल सहित कई लोग घायल हो गए हैं।

घटना के बाद गांव में बवाल की आशंका को लेकर जिला अधिकारी सुजीत कुमार अपर जिला अधिकारी जयचंद पांडे अपर पुलिस अधीक्षक समर बहादुर क्षेत्राधिकारी सिराथू अवधेश विश्वकर्मा,कोखराज थाना सहित भारी मात्रा में पुलिस और पीएसी फोर्स गांव पहुंची है और कांबिंग की।

एएसपी समर बहादुर सिंह ने बताया कि कोखराज गांव में दो पक्षों में बकरी जाने और मकान का मलबा रखने को लेकर विवाद हुआ है,जिसमे कई लोग घायल हुए है, लेकिन किसी को गंभीर चोट नहीं है।दोनो पक्षों को थाना पर लाया गया है,तहरीर के आधार पर जांच की जा रही है,जांच के बाद जो भी तथ्य प्रकाश में आयेंगे उस आधार पर कार्यवाई की जायेगी। हमला करने के बाद शानू रानू सेबू सहित कई हमलावर मौके से फरार हैं।

Next Story