कौशाम्बी

दबंगों ने महिलाओं बच्चों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडे से पीटा आधा दर्जन से अधिक लहूलुहान

Shiv Kumar Mishra
11 Nov 2023 7:44 AM GMT
दबंगों ने महिलाओं बच्चों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडे से पीटा आधा दर्जन से अधिक लहूलुहान
x
छोटी दिवाली की सुबह घर के बाहर सफाई करने दबंग हुए आक्रोशित

कौशाम्बी। संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बलकरनपुर के मजरा तेलियांन के पूरा में छोटी दीपावली की सुबह-सुबह महिलाओं बच्चों को दौड़ा-दौड़ा कर लाठी डंडा कुल्हाड़ी से दर्जनों दबंगों ने पीटा है काफी देर तक घटनास्थल पर अफरा तफरी का माहौल बना रहा लाठी डंडा कुल्हाड़ी से लैस दर्जनों दबंगों ने ललकार कर महिलाओं बच्चों पर हमला बोल दिया जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक महिलाओं बच्चों समेत आधा दर्जन लोग लहू लुहान हो गए।

मौके पर चीख पुकार मच गई हो हल्ला सुनकर मौके पर तमाम लोगों की भीड़ लग गई इस हमले में महिलाओ बच्चों समेत लगभग आठ लोगों को गंभीर चोटे आई हैं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है मामले की सूचना विधवा सविता देवी ने थाना पुलिस को दिया है खबर लिखे जाने तक मामले में पुलिस ने कठोर कार्यवाही नहीं किया है।

घटनाक्रम के मुताबिक संदीपन घाट थाना क्षेत्र के बलकरनपुर के मजरा तेलियन के पूरा में छोटी दिवाली शनिवार के दिन सुबह बीरबल की विधवा पत्नी सविता देवी झाड़ू लगाकर साफ सफाई कर रही थी इसी बीच पड़ोस की मनीषा देवी पत्नी जवाहरलाल ने साफ सफाई का विरोध किया देखते देखते मनीषा देवी के पक्ष से सुनीता रोहित सुभाष मनजीत हीरालाल शिव सुंदर शिव तीर्थ पप्पू बृजेश राम निहोरे मुन्नीलाल लाल जी नितिन आदि लोग लाठी डंडा कुल्हाड़ी लेकर मौके पर एकत्रित हो गए।

दर्जनों दबंगों ने विधवा महिला सविता देवी को गाली गलौज देना शुरू कर दिया हो हल्ला सुन के गांव के तमाम लोग मौके पर एकत्रित हो गए महिला के परिवार के लोग भी बाहर निकल आए लाठी डंडा कुल्हाड़ी से लैस मनीषा देवी के पक्ष के दर्जनों दबंगों ने सविता देवी के पक्ष के लोगों पर लाठी डंडे से हमला बोल दिया लोगों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा गया है।

मौके पर चीख पुकार मच गई लोग बचाव के लिए इधर-उधर भागते रहे लेकिन दबंग दौड़ा दौड़ा कर लाठी डंडे से पीट रहे थे काफी देर बाद आसपास के लोगों की मौके पर भीड़ लग तो ललकारते हुए दबंग मौके से चले गए हैं इस हमले में किशन लाल वीरेंद्र कुमार राधिका मानसी नीलम सविता जितेंद्र किशन रममनी सहित कई लोग लहूलुहान हैं घायलों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है मामले की सूचना मिलने के बाद मौके पर थाना पुलिस पहुंची है।

पीड़ित विधवा महिला सविता देवी ने थाना पुलिस को तहरीर देकर मुकदमा दर्ज करने की मांग की है लेकिन खबर लिखे जाने तक आरोपियों पर कठोर कार्रवाई नहीं हो सकी है हमले का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें पीड़ितों के चीख पुकार की आवाज साफ सुनाई दे रही है पुलिस मामले की जांच कर रही है।

गणेश साहू पत्रकार

Next Story