कौशाम्बी

चुनावी रंजिश के चलते दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
11 April 2021 1:34 PM GMT
चुनावी रंजिश के चलते दलित युवक की पीट-पीटकर हत्या
x
पूरामुफ़्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में आधा दर्जन हमलावरों ने युवक पर किया हमला

कौशाम्बी पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव में एक युवक को पीट-पीटकर आधा दर्जन हमलावरों ने मौत के घाट उतार दिया है। युवक की हत्या के बाद उसकी लाश को हमलावर घसीट कर ले जा रहे थे ग्रामीणों के विरोध करने के बाद हमलावर लाश छोड़कर फरार हो गए हैं।

मामले की सूचना परिजनों ने पूरा मुफ्ती पुलिस को दी है सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है युवक की हत्या के बाद गांव में आक्रोश व्याप्त है।

घटनाक्रम के मुताबिक पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के बेगमपुर गांव निवासी रवि कुमार पासी उम्र 23 वर्ष पुत्र रामसुख घर के बाहर बैठे थे इसी बीच आधा दर्जन हमलावर लाठी डंडा कुल्हाड़ी से लैस होकर घर के बाहर बैठे रवि कुमार पर हमला बोल दिया है हमलावरों ने तब तक रवि कुमार पर लाठी डंडे बरसाए हैं जब तक उसके प्राण नहीं निकल गए हैं.

हमलावर हत्या करने के बाद युवक की लाश घसीट कर ले जा रहे थे लेकिन मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जुड़ गई ग्रामीणों की बढ़ती भीड़ के बाद हमलावर लाश छोड़कर फरार हो गए हैं परिजनों ने मामले की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दिया है.

सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है घटना के पीछे त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव का विरोध बताया जा रहा है हत्या के बाद से गांव में तनाव व्याप्त है।

Next Story