कौशाम्बी

पूर्व प्रधान की बेटी की गला घोटकर हत्या, भाभी के पास आए दिन गैर मर्दों के आने जाने का विरोध करती थी बालिका मनीषा

Shiv Kumar Mishra
2 Nov 2022 3:29 PM GMT
पूर्व प्रधान की बेटी की गला घोटकर हत्या, भाभी के पास आए दिन गैर मर्दों के आने जाने का विरोध करती थी बालिका मनीषा
x
कौशाम्बी जिले के पूर्व प्रधान की बेटी की गला घोटकर हत्या

कौशाम्बी। महेवा घाट थाना क्षेत्र के मुबारकपुर गांव में भाभी के चरित्र का विरोध करने पर एक बालिका की गला घोटकर बीती रात हत्या कर दी गई है पूरी रात बालिका का शव घर के भीतर पड़ा रहा लेकिन किसी ने भी रात्रि में पुलिस को सूचना नहीं दी परिजन शव को ठिकाने लगाने का प्रयास कर रहे थे लेकिन रात में होहल्ला सुनकर ग्रामीणों को आशंका थी।

जिस पर सुबह मामले की जानकारी ग्रामीणों ने महेवाघाट थाना पुलिस को दी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने देखा कि बालिका के नाक और मुंह से खून निकला हुआ था जो बहकर गले तक लग गया था पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

घटनाक्रम के मुताबिक पूर्व प्रधान कामता प्रसाद निषाद निवासी मुबारकपुर महेवाघाट की बेटी मनीषा निषाद उम्र 20 वर्ष की गला घोट कर बीती रात हत्या कर दी गई है बताया जाता है कि कामता निषाद ने दो शादियां की थी पहली पत्नी से अजय शंकर निषाद और दूसरी पत्नी से बेटा राजनू और बेटी मनीषा संतान है पहली पत्नी के बेटे अजय शंकर निषाद की पत्नी नीतू उर्फ गुड़िया के आचरण को लेकर आए दिन मनीषा विरोध किया करती थी घर के अंदर गैर मर्दों का आए दिन आना जाना लगा रहता था जिसके चलते आए दिन घर में बात विवाद और झगड़ा लड़ाई होते थे।

बीती रात गैर मर्दों को घर के अंदर आने पर मनीषा ने विरोध किया जिसके बाद गला घोट कर उसकी हत्या कर दी गई है रात भर घर में मनीषा की लाश पड़ी रही लेकिन पूर्व प्रधान उनकी बहू और बेटे ने मामले की सूचना पुलिस को नहीं दी है मनीषा की हत्या करने के बाद लाश गायब करने की कोशिश परिजन कर रहे थे। बुधवार की सुबह ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने बालिका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है बालिका की हत्या की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर सैकड़ों ग्रामीणों की भीड़ लग गई है।

Next Story