कौशाम्बी

ससुराल गए वृद्ध की रेल लाइन पर मिली लाश

Shiv Kumar Mishra
24 July 2023 1:15 PM GMT
ससुराल गए वृद्ध की रेल लाइन पर मिली लाश
x
पत्नी से वृद्ध का चल रहा था विवाद घटना के पीछे हो रही तमाम चर्चाएं

कौशांबी कोखराज थाना क्षेत्र के बिदनपुर ककोढा गांव के पास हावड़ा दिल्ली रेल लाइन के पास एक वृद्ध की लाश मिली है मृतक की शिनाख्त ककोढा गांव निवासी श्रीकेस उर्फ छैला के रूप में हुई है जानकारी मिलते ही मौके पर ग्रामीणों के साथ-साथ परिवार रिश्तेदार की भीड़ लग गई है।

वृद्ध की मौत कैसे हुई है यह रहस्य बरकरार है हालांकि ससुरालीजन ट्रेन हादसा बता रहे हैं सूचना पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है

कोखराज थाना क्षेत्र के बिदनपुर ककोढा गांव निवासी श्रीकेश उर्फ छैला उम्र लगभग 58 पुत्र राजाराम रविवार की शाम को अपनी ससुराल बिसारा पत्नी को बुलाने गया था बताया जाता है कि उसकी पत्नी घर में झगड़ा कर अपने मायके चली गई थी दंपत्ति के बीच विवाद चल रहा था लेकिन सोमवार की सुबह रेल लाइन पर वृद्ध की लाश मिली है।

मृतक के ससुराली जनों का कहना है कि रेल लाइन पार करते समय श्रीकेश उर्फ छैला ट्रेन हादसे का शिकार हो गया है जिससे दुर्घटना में उसकी मौत हो गई है लेकिन लोगों को यह बात हजम नहीं हो रही है जानकारी मिलने पर मौके पर लोगों की भीड़ लग गई लोगों ने पहचान कर बताया कि श्री केश उर्फ छैला की लाश है।

जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर परिवार के लोग और रिश्तेदार पहुंच गए मामले की सूचना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने वृद्ध के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अजीत कुशवाहा पत्रकार

Next Story