कौशाम्बी

गंगा तीर किनारे चली गोली पूर्व प्रधान घायल, दर्जनों राउंड फायरिंग से दहल उठा गंगा तीर इलाका

Shiv Kumar Mishra
8 Nov 2020 8:50 AM GMT
गंगा तीर किनारे चली गोली पूर्व प्रधान घायल, दर्जनों राउंड फायरिंग से दहल उठा गंगा तीर इलाका
x

कौशांबी पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र के उजिहनी खालसा गांव में शनिवार को पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में चली ताबड़तोड़ गोलियां कहासुनी के बाद गोलियां चली गोली लगने से पूर्व प्रधान घायल हो गए. ताबड़तोड़ गोलियों से इलाका दहल गया. पूरा गंगा तीर इलाका सूचना मिलने के बाद पूरा मुफ्ती पुलिस पहुंची मौके पर जांच शुरू कर दी.

पूरा मुफ्ती थाना क्षेत्र के उजीहनी खालसा गांव में पुरानी रंजिश को लेकर धनंजय और सनधारी के बीच एक मामले को लेकर पुरानी रंजिश चली आ रही है. कई बार दोनों पक्षों के बीच विवाद हो चुका है आरोप लगते रहे की पुरानी विवाद को लेकर एक दूसरे पर कार्यवाही होती रही. इसलिए दोनों पक्षों के बीच तनाव कम होने के बावजूद बढ़ता रहा.

इसलिए शनिवार की शाम मामूली विवाद को लेकर दोनों पक्ष आमने-सामने आ गए एक महिला से गाली गलौज को लेकर दोनों पक्ष असलहे से लैस होकर आमने-सामने आ गए पहले धमकियों का दौर शुरू हुआ फिर अचानक ताबड़तोड़ फायरिंग शुरू हो गई. इसके बीच पूर्व प्रधान भैयालाल बाइक को लेकर घर से निकले अचानक उनको गोली लग गई.

पूर्व प्रधान के दाहिने हाथ में गोली लगी पूर्व प्रधान को गोली लगने से गांव में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग घरों के अंदर घुस गए हैं. इसी बीच ताबड़तोड़ फायरिंग होती रही. सूचना मिलते ही चायल सीओ श्याम कांत कई थानों की फोर्स लेकर उजीहनि खालसा ग्राम पहुंचे पूर्व प्रधान को अस्पताल में भर्ती कराया गया. पुलिस प्रशासन ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी एसपी अभिनंदन सिंह ने बताया कि पुलिस प्रशासन कार्रवाई कर रही है सभी आरोपी की गिरफ्तारी होगी.

Next Story