कौशाम्बी

गर्दन काटकर युवती की हत्या जंगल में फेंकी लाश

Shiv Kumar Mishra
3 Jun 2021 1:30 PM GMT
गर्दन काटकर युवती की हत्या जंगल में फेंकी लाश
x
युवती के हाथ पैर बांध कर बलात्कार के बाद हत्या की जताई जा रही आशंका

कौशाम्बी। करारी थाना क्षेत्र के भैला मकदूमपुर गांव के बाहर सड़क से सटी हुई सूखी नहर में एक युवती की सिर कटी लाश मिली है युवती के दोनों पैर और हाथ कपड़े से बंधे हुए है पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक की मौजूदगी में लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है काफी प्रयास के बाद युवती के लाश की शिनाख्त नहीं हो पायी है।

करारी थाना क्षेत्र के भैला मकदूमपुर गांव के लोग जब गुरुवार की सुबह सुबह खेतों की तरफ जा रहे थे तो ग्रामीणों ने देखा कि गांव के बाहर सूखी नहर में एक सिर कटी युवती की लाश पड़ी है युवती के दोनों हाथ पैर कपड़ों से बंधे हुए है सिर कटी युवती की लाश देखकर ग्रामीणों ने हो हल्ला मचाया मौके पर आसपास के कई गांव के लोग एकत्रित हो गए मामले की सूचना ग्रामीणों ने स्थानीय थाना पुलिस को दिया सिर कटी युवती की लाश की जानकारी मिलते ही स्थानीय थाना पुलिस के साथ आला अधिकारी भी घटनास्थल पर पहुंचे लाश की शिनाख्त कराने का काफी प्रयास किया गया है लेकिन कोई साक्ष्य ना मिलने से युवती की लाश की शिनाख्त नहीं हो सकी।

मौके पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक भी पहुँचे है थाना पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के भेज दिया है खबर लिखे जाने तक लाश की शिनाख्त नहीं हो पाई है लोगों ने आशंका जाहिर किया है युवती के साथ बलात्कार करने के बाद युवती की गला काट कर हत्या कर दी गई है। इसके पूर्व भी अलग-अलग थाना क्षेत्रों में महिला पुरुषों की कई अज्ञात लाशें मिल चुकी है जिसके खुलासे के मामले में पुलिस रत्ती भर आगे नहीं बढ़ सकी है।

Next Story