कौशाम्बी

डेंगू से होमगार्ड की मौत चार दिन पहले आया था बुखार

Shiv Kumar Mishra
29 Oct 2022 2:22 PM GMT
डेंगू से होमगार्ड की मौत चार दिन पहले आया था बुखार
x
डेंगू की रिपोर्ट आने पर प्रयागराज के निजी अस्पताल में चल रहा था इलाज

कौशाम्बी पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र में पूरब शरीरा गांव में रहने वाले होम गार्ड की मौत प्रयागराज में इलाज के दौरान मौत हो गई। होम गार्ड पिछले 4 दिन से बुखार से पीड़ित था। डेंगू की पाजटिव रिपोर्ट आने पर उसे इलाज के लिए पहले जिला अस्पताल और फिर प्रयागराज इलाज के लिए भेजा गया था।

फतेहपुर जिले धाता थाना क्षेत्र के सुरझानपुर गांव में रहने वाले श्रवण कुमार उम्र 42 वर्ष पुत्र लक्ष्मण प्रसाद मौजूदा समय में अपनी ससुराल पूरब शरीरा में रहते थे। श्रवण कुमार होम गार्ड विभाग में तैनात थे। वर्तमान समय में श्रवण कुमार ट्रैफिक विभाग में ड्यूटी कर रहे थे। 4 दिन पहले ड्यूटी कर श्रवण कुमार अपने घर पहुंचे तो उन्हें शरीर में दर्द व् बुखार की शिकायत हुई। पहले उन्होंने नीम हकीम से दवा लेकर डियूटी पर दूसरे दिन आ गए बुखार ज्यादा होने के चलते श्रवण ने जिला अस्पताल में अपनी जाँच कराई और वापस घर चले गए।

बुखार ज्यादा होने पर उसे परिजनों ने निजी अस्पताल में भर्ती कराया। स्थिति नियंत्रण में न आने पर श्रवण के परिजनों ने उसे प्रयागराज के निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहाँ 2 दिन इलाज के पश्चात उसकी मौत हो गई। श्रवण कुमार अपने पीछे पत्नी वा 3 बेटी 2 बेटा छोड़ गए है। परिवार में मौत के बाद रोना पीटना मचा हुआ है पत्नी सुमित्रा देवी ने बताया कि पति श्रवण कुमार को 4 दिन पहले बुखार हुआ था इलाज के लिए जिला अस्पताल समेत प्रयागराज तक लेकर गए पर उनकी जान नहीं बच सकी। अब किसके सहारे बच्चो को वह पालेगी।

Next Story