कौशाम्बी

सैकड़ो पीड़ित कमजोर बीमार व्यक्तियो ने विधायक से फरियाद कर मांगा न्याय

Shiv Kumar Mishra
13 Sep 2021 2:52 AM GMT
सैकड़ो पीड़ित कमजोर बीमार व्यक्तियो ने विधायक से फरियाद कर मांगा न्याय
x

कौशाम्बी।* विधायक चायल संजय कुमार गुप्ता ने रविवार को भरवारी कार्यालय में जनसुनवाई किया। जनसुनवाई में लगभग 300 से भी अधिक जन समस्याएं लेकर उनके सामने पीड़ित व्यक्ति पहुँचे। 15 शिकायतों का उन्होंने मौके पर निस्तारण किया। विधायक चायल ने मौके पर निस्तारण करने के बाद शेष बची शिकायतों को पत्र के माध्यम से अविलंब निस्तारण हेतु संबंधित विभाग को निर्देशित किया।

शिकायती पत्र में धीरज सिंह भाऊ के पुरवा काजू ने विधायक को बताया कि मेरे बैंक खाते में प्रधानमंत्री आवास की पहली किस्त आई है परंतु प्रधान और सेक्रेटरी की मिलीभगत से पैसा नहीं निकालने दिया जा रहा है। उसने कहा कि प्रार्थी बहुत ही गरीब है। हरदुआ से देवेंद्र सिंह ने बताया कि गांव के ही रघुवीर सिंह पुत्र गोपाल मेरी नाबालिग बहन को बहला-फुसलाकर घर से भगा ले गया है जिसकी शिकायत के बावजूद भी चरवा थाना अध्यक्ष ने अभी तक कोई कार्यवाही नही किया है।

मीना देवी पत्नी जसवंत सिंह चलौली, चायल ने गंभीर बीमारी हेतु इलाज के लिए प्रार्थना पत्र दिया। विधायक ने तत्काल मुख्यमंत्री राहत कोष से मदद दिलाने की आवश्यक कार्रवाई किया। रोहित गुप्ता पुत्र लवकुश गुप्ता ने गुरौली से पीजीआई लखनऊ में गंभीर बीमारी का इलाज में आने वाले खर्च में मदद कराने हेतु प्रार्थना पत्र दिया।

राजकुमार पत्रकार

Next Story