कौशाम्बी

ससुराल से धर साथ नही आयी पत्नी तो युवक ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त

Desk Editor
13 Aug 2022 1:07 PM GMT
ससुराल से धर साथ  नही आयी पत्नी तो युवक ने फांसी लगाकर की जीवन लीला समाप्त
x
शुक्रवार की सुबह विनय कुमार की लाश फंदे से लटक रही थी जब उसके परिजनों ने लाश देखी तो परिवार में कोहराम मच गया।

कौशांबी चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में फंदे से लटकती लाश मिली है युवक की लाश देख घर परिवार में कोहराम मच गया है। मामले की सूचना पुलिस को दी गई है सूचना पाकर घटनास्थल पर पुलिस पहुंची है और युवक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। युवक की पत्नी रक्षाबंधन पर अपने मायके गई थी सूचना मिलते ही उसकी पत्नी और ससुराली जन रोते बिलखते घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।

जानकारी के मुताबिक चरवा थाना क्षेत्र के बलीपुर टाटा गांव निवासी विनय कुमार उम्र 24 साल पुत्र मिठाई लाल रक्षाबंधन के पर्व पर गुरुवार को अपनी पत्नी को लेकर पश्चिम शरीरा थाना क्षेत्र के परासिया गांव गए थे राखी बांधने के बाद विनय कुमार अपनी पत्नी को साथ में वापस लाना चाहते थे लेकिन पत्नी वापस आने को तैयार नहीं थी जिस पर विनय कुमार अपने घर बलीपुर टाटा वापस लौट आए।

शुक्रवार की सुबह विनय कुमार की लाश फंदे से लटक रही थी जब उसके परिजनों ने लाश देखी तो परिवार में कोहराम मच गया।

मामले की सूचना स्थानीय थाना पुलिस को दी गई मौके पर पहुंची पुलिस ने विजय कुमार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है विनय की मौत की जानकारी मिलते ही उसकी पत्नी ससुराली जन समेत तमाम लोग थाने पहुंच गए हैं मामले में पुलिस को तहरीर दी गई है विनय की मौत कैसे हुई है यह रहस्य बरकरार है।

Next Story